लोग प्यार तो कर लेते हैं लेकिन जब शादी की बात होती है तो लड़की या लड़के वालों के घरवालों को पटाना सबसे कठिन काम बन जाता है. कभी-कभी तो लड़की का भाई ही सबसे बड़ा विलेन बन जाता है क्योंकि भाईयों को अपनी बहन की रक्षा करनी होती है और फिर ऐसे में वे किसी भी दूसरे लड़के को बहन के आस-पास भटकने नहीं देते हैं.

ऐसा ही कुछ क्रिकेट रोहित शर्मा के साथ भी हुआ जब वे रितिका को पटा रहे थे और रितिका के मुंहबोले भाई युवराज सिंह ने रोहित का कॉलर पकड़ लिया था. रितिका से पहली मुलाकात में युवराज ने दी थी रोहित को धमकी, चलिए बताते हैं ऐसा क्या हुआ था.

रितिका से पहली मुलाकात में युवराज ने दी थी रोहित को धमकी

वनडे मैचों में 3 दोहरे शतक लगाने वाले दुनिया के एकलौते बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों अपने खेल से खूब धमाल मचा रहे हैं. वहीं इस खिलाड़ी की लव स्टोरी भी खूब सुर्खियों में रही और वो किसी फिल्मी कहानी से अलग नहीं थी. 32 साल के हो गए रोहित शर्मा ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी रितिका से पहली मुलाकात का जिक्र किया था.

रोहित शर्मा ने एक मजेदार राज यूट्यूब पर चल रही वेब सीरीज ब्रेकफास्ट विद चैंपियनंस में ये राज खोला था. शो के होस्ट गौरव कपूर को रोहित ने अपने कुछ यादगार पलों के बारे में बताया कि उनकी और रितिका की पहली मुलाकात में युवराज सिंह का कैसा व्यवहार रहा था.

रोहितने बताया कि वह उनके दोस्त है और क्रिकेटर युवराज सिंह के जरिए रितिका से पहली बार मिले थे लेकिन उस दौरान एक मजेदार बात ये हुई की युवराज सिंह ने रोहित को रितिका को लेकर ऐसी डोज दी थी जिससे उनका पारा आसमान पर चढ़ गया था. इस दौरान क्रिकेटर इरफान खान भी वहां मौजूद थे.

रोहित ने बताया कि वह एक शूट के सिलसिले में जैसे ही युवराज के पास गए और उनसे हाय कहा तो युवी ने रितिका की तरफ इशारा करते हुए कहा, ‘यह मेरी बहन है दूर रहो इससे और इसकी तरफ आंख उठाकर भी मत देखना.’ रोहित ने आगे बताया कि इसके बाद उनका पारा इतना गरम हो गया कि वह पूरे शूट के दौरान रितिका को लेकर गुस्से में रहे.

खूट खत्म हुआ और शो के निर्देशक ने बताया कि माइक बंद होने की वजह से उनकी आवाज रिकॉर्ड नहीं हो पाई तो शूट फिर से करना होगा. रोहित अब यही सोच रहे थे कि आखिर वो लड़की कौन है. इतने में शो की मैनेजर रितिका रोहित के पास आईं और उनसे बहुत प्यार से पूछीं कि अगर आपको कोई मदद चाहिए तो वे उन्हें बता सकते हैं.

रितिका के इस पेश आने पर रोहित का गुस्सा शांत हो गया और वे मन में मुस्कुरा उठे. इसके बाद रितिका शो का काम देखने लगी और इनकी दोस्ती हो गई. इनकी ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.साल 2015 में दोनों ने शादी कर ली और युवराज सिंह रोहित शर्मा के साले बन गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *