बॉलीवुड की कई हसीनाएं विदेशियों के संग अपना जीवन बिता रहीं हैं। शादी के बाद इन्होंने कभी भी खुद को लाइम लाइट से दूर नहीं किया। बल्कि ये साबित किया कि दो लोगों के प्यार में कभी धर्म और दूरियां आड़े नहीं आती।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा की लव लाइफ कॉन्ट्रोवर्सी से भरी  थी। इसके बाद उन्हें जेने गुडइनफ के रूप में एक समझदार और प्यार करने वाला जीवनसाथी मिला। प्रीति की जेने से मुलाकात यूएस के लॉस ऐंजिलिस में हुई थी, जिसके बाद दोनों ने 5 साल तक डेट किया। साल 2016 में प्रीति ने शादी की और फिर मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया।

राधिका आप्टे

राधिका ने ब्रिटिश बॉयफ्रेंड बेनेडिक्ट टेलर को 2012 में ही अपने प्रेम में कैद कर लिया था। ये  कपल ज्यादातर लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में रहता है। क्योंकि दोनों एक दूसरे से काफी दूर है।

श्रेया सरन

श्रेया ने साल 2018 में अपने लॉन्ग टाइम रशियन बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोस्चिव से शादी रचाई थी। श्रेया अक्सर अपने पति संग तस्वीरें शेयर करती हैं । इन फोटोज को फैन्स भी जमकर लाइक करते हैं।

आशका गोरडिया

अमेरिकन बिजनसमेन ब्रेंट गोबेल से आशका ने 2017 में शादी की । इन दोनों की मुलाकात आशका के एक ट्रिप के दौरान हुई । पहले दोस्ती, डेटिंग और फिर शादी का फैसला लिया गया। ब्रेंट ने बताया था कि वो आशका को लाइफ पार्टनर बनाना चाहते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की लव स्टोरी फिल्मी  है। पहले अट्रैक्शन होना, फिर निक का प्रियंका को उनके बर्थडे पर प्रपोज करना और डेटिंग के कुछ महीनों बाद ही दोनों का शादी के बंधना । 2018 में शादी करने वाला यह कपल आज खुशहाल जिंदगी जी रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *