आर्यमन में दिखती है दादा धर्मेंद्र की झलक,तस्वीरों पर आए सेलिब्रिटीज़ के कमेंट्स लेकिन पापा बॉबी ने कही ये बात

आर्यमन में दिखती है दादा धर्मेंद्र की झलक,तस्वीरों पर आए सेलिब्रिटीज़ के कमेंट्स लेकिन पापा बॉबी ने कही ये बात

फिल्म इंडस्ट्री में देओल परिवार का अपना अलग ही रुतबा है। इस खानदान की तीसरी पीढ़ी के तौर पर धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल ने फिल्मों में कुछ साल पहले ही एंट्री ले चुके हैं और सनी के छोटे बेटे राजवीर देओल भी आने को तैयार हैं। देओल परिवार के फैन्स अभी तक सनी देओल के बेटों को देख चुके हैं। लेकिन आज हम जिसकी बात कर रहे हैं वो हैं बॉबी देओल के बेटे आर्यमन। जिनकी तस्वीर पिछले दिनों उनके पिता ने सोशल मीडिया में पोस्ट की थी।

इस तस्वीर को जिसने भी देखा उसके मुंह से जरुर निकला कि पोता अपने दादा पर गया है। इस तस्वीर में आर्यमन बिल्कुल यंग धर्मेंद्र के ही तरह दिख रहे थे। इस खूबसूरत पोस्ट पर सेलेब्स ने भी आर्यमन को जन्मदिन की बधाई दी है। बॉबी के इस पोस्ट पर चंकी पांडे, दर्शन कुमार, अंकुर भाटिया, सचिन श्रॉफ, ट्व‍िंकल खन्ना, साकिब सलीम सहित फैंस ने आर्यमन को बर्थडे विश किया है। ट्व‍िंकल ने बॉबी के बेटे को ‘Stunner’ कहा तो सचिन ने भी उन्हें ‘सुपरस्टार’ बताया है ।

आपको बता दें कि धर्मेंद्र के पोते आर्यमन देओल पढ़ाई के सिलसिले में इंडिया से बाहर रहते हैं। फिल्मों को लेकर उनका झुकाव बिल्कुल भी नहीं है। कई मौकों पर बॉबी देओल से आर्यमन के भविष्य को लेकर सवाल किए तो उनका कहना था कि आर्यमन पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे उसके बाद ही अपने करियर पर फोकस करेंगे। उन्होंने के कहा कि आर्यमन अपने घर पर बिजी रहने के लिए गेम्स खेलते हैं और अपने जिम में वर्कआउट करते हैं । वहीं भविष्य में उन्हें इस बात पर यकीन है कि वो एक्टर बनना चाहेगा ।

 

आपको बता दें कि आर्यमन के पिता बॉबी देओल भले ही फिल्मों में उतने कामयाब ना रहे हो लेकिन ओटीटी की दुनिया में उनका जलवा बरकरार है। बॉबी देओल ने आश्रम नाम की वेबसीरीज में कमाल का अभिनय किया है। जिसके कारण ये वेबसीरीज काफी हिट भी हुई है। वहीं धर्मेंद्र की यदि बात करें तो वो अपने होम प्रोडक्शन फिल्म अपने-2 में बिजी है। इस फिल्म में उनके पोते करण देओल भी नजर आने वाले हैं। हो सकता है कि इस फिल्म में आर्यमन भी कैमियो रोल करें।

Deepak Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *