तारक मेहता का उल्टा चश्मा कार्यक्रम से दया यानी दिशा वकानी के जाने से शो की टीआरपी में बड़ा फर्क आया है। दर्शकों की लंबी श्रंखला होने के बावजूद भी पहले की अपेक्षा तारक मेहता का उल्टा चश्मा कार्यक्रम को कुछ कम पसंद किया जा रहा है। इसका सबसे प्रमुख कारण है पुरानी किरदारों का कार्यक्रम से चले जाना।

शो की टीआरपी को बनाए रखने के लिए और नए दर्शकों को जोड़ने के लिए कार्यक्रम में एक नए किरदार की एंट्री की गई है। यह किरदार देखने में बेहद खूबसूरत है और लोगों को आकर्षित भी कर रहा है। सीरियल में तारक मेहता के बॉस के सेक्रेटरी का किरदार जोड़ा गया है।

इस किरदार की भूमिका अर्शी भारती ने निभाई है। अर्शी भारती का लुक बेहद ग्लैमरस है, जो बबीता को सीरियल में टक्कर दे सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि अर्शी भारती का यह किरदार नए दर्शकों को कार्यक्रम की ओर खींचने और पुराने दर्शकों का मनोरंजन करने में सहायक साबित होगा।

सीरियल में सिलेक्शन को लेकर अर्शी ने कहा कि उन्होंने दूसरे एक्टर्स की तरह ही सीरियल के लिए ऑडिशन दिया था। हालांकि, हफ्तों बाद उन्हें कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया और बताया गया कि उन्हें इस भूमिका के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है।

पहली बार उन्हें याद नहीं आया कि उन्हें किस भूमिका के लिए चुना गया था। तब कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें बताया कि उन्हें सीरियल ‘तारक मेहता..’ के लिए सिलेक्ट कर लिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *