नकली ड्रेस पहनकर मगरमच्छ के पास लेटा शख्स, फिर जो हुआ आप सोच नहीं सकते

नकली ड्रेस पहनकर  मगरमच्छ के पास लेटा शख्स, फिर जो हुआ आप सोच नहीं सकते

सोशल मीडिया पर हमेशा यूजर्स ऐसा सवाल पूछते हैं कि आखिर औरतों और पुरुष के बीच हमेशा तुलना होता रहता है।   इसका जवाब देने के लिए कई ट्रोलर्स मजेदार मीम्स शेयर करते हैं और कुछ तो इतने गंदे होते हैं कि उसपर आसानी से यकीन  नहीं किया जा सकता. कुछ पुरुष अपनी जान की बाजी लगाकर ऐसा काम करते हैं, जिसकी जरूरत नहीं होती.

हालांकि, कुछ लोग इसे मस्ती कहते हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे तमाम वीडियो हैं जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे कि आखिर ऐसे क्यों करते हैं. हाल ही में, इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक आदमी मगरमच्छ का नकली कॉस्ट्यूम पहनकर उसके पास पहुंच गया और फिर उसे छेड़ने लगा. उसके बाद जो हुआ उसे देख कर हैरान रहे जाएंगे

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को जब लोगों ने देखा तो हैरान रह गए. मगरमच्छ के पास तो वैसे भी कोई जाना पसंद नहीं करता, लेकिन एक आदमी ने ऐसी हरकत की जिसे देखकर आप सोच में पड़ जाएंगे. जैसा कि आप सभी देख सकते हैं कि वीडियो में एक आदमी मगरमच्छ कि तरह कॉस्ट्यूम पहनकर कर उसके बिल्कुल करीब जाकर लेट गया. हालांकि, मगरमच्छ को पता  नहीं हुआ कि उसके बगल में कोई इंसान लेटा हुआ है. उसने भी शायद यही सोचा  होगा कि उसके साथ कोई उसका दोस्त मगरमच्छ लेटा  हुआ है.

 

सबसे हैरान वाला सीन तो तब देखने को मिला, जब उस शख्स ने कॉस्ट्यूम के नीचे से अपने हाथों को बाहर निकालकर असली मगरमच्छ के पैरों को खींचने लगा. उस शख्स एक-दो बार नहीं, बल्कि कई बार पैरों को खींचा. मगरमच्छ को अगर भनक लगती तो शायद वह उसकी  जान भी जा सकती  थी , लेकिन कुछ ही सेकेंड के वीडियो में ऐसा देखने को नहीं मिला. शख्स ने अपनी जान दांव पर लगाकर ऐसा काम किया, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है और अब तक इस पर एक लाख 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, रीज़न नं. 101: आखिर क्यों आदमी से ज्यादा औरतें जीती हैं.’ इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने अपनी बातें शेयर कर रहे है

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *