तीसरी बार शादी करने के लिए तैयार आमिर खान! को-स्टार संग रिश्ते की हो रही है चर्चा

तीसरी बार शादी करने के लिए तैयार आमिर खान! को-स्टार संग रिश्ते की हो रही है चर्चा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की और अब सबकी नजरें कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर टिकी हुई हैं, जो दिसंबर के दूसरे हफ्ते में होगी। लेकिन अब खबर आ रही है कि आमिर खान भी तीसरी शादी करने वाले हैं। पिछले दिनों आमिर खान ने अचानक अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले लिया था। उस दौरान दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि अब हम दोनों पति पत्नी नहीं हैं बल्कि हम को-पैरेंट्स और एक-दूसरे के परिवार के तौर पर होंगे। आमिर खान और किरण राव के इस स्टेटमेंट ने लोगों को हैरानी में डाल दिया था।

आमिर खान को स्टार संग करेंगे शादी!

 

वहीं, अब सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही है कि आमिर खान तीसरी शादी करने की प्लानिंग में हैं और अभिनेता जल्द ही तीसरी शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आएंगे। दावा किया जा रहा है कि आमिर खान शादी का एलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज के बाद करेंगे। ये फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। इसी वजह से माना जा रहा है कि आमिर अगले साल अप्रैल में अपनी शादी की जानकारी फैंस को दे सकते हैं। इतना ही नहीं, गॉसिप की मानें तो आमिर खान अपनी किसी को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।

आमिर खान

आमिर के तलाक के बाद ट्रोल हुईं फातिमा सना शेख

 

आमिर खान और किरण राव के अचानक हुए तलाक के बाद सोशल मीडिया पर अभिनेत्री फातिमा सना शेख काफी ट्रोल हुई थीं। फातिमा आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आई थीं। ऐसी अफवाह उड़ी थी कि आमिर खान और फातिमा सना शेख रिश्ते में हैं। हालांकि, धीरे-धीरे ये अफवाह शांत हो गई।

आमिर खान और किरण राव के तलाक की ख़बरों के बाद ट्रोल हुई फातिमा सना शेख,  ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा 'दंगल गर्ल' का नाम (Fatima Sana Sheikh Gets  Trolled After Aamir

आमिर खान ने कीं दो शादियां

 

 

आमिर खान अब तक दो शादियां कर चुके हैं। अभिनेता ने पहली शादी साल 1987 में रीना दत्ता के साथ की थी। दोनों ने साल 2002 में तलाक ले लिया था। इसके बाद आमिर खान ने किरण राव का हाथ थामा, लेकिन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। आमिर खान के तीन बच्चे हैं जिनका नाम इरा खान, जुनैद खान और आजाद राव खान है।

35 साल के अंदर टूटीं आमिर खान की 2 शादियां, अब 56 साल की उम्र में रह गए  अकेले | Aamir Khan 2 marriages broke within 35 years kpg

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *