एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो जल्द बनने वाली हैं मां, जानिए बिना शादी के ही कौन कहलाने वाला है बच्चे का पिता

एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो जल्द बनने वाली हैं मां, जानिए बिना शादी के ही कौन कहलाने वाला है बच्चे का पिता

एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो के घर पर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसके लिए उन्होंने कुछ दिनों पहले फोटो शूट करवाया है। फ्रीडा के इस बच्चे के पिता कौन हैं हम ये आपको आगे बताएंगे लेकिन उससे पहले जान लिजिए कौन हैं फ्रीडा पिंटो । फ्रीडा पिंटो ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल वर्ष 2007 से की । इसके बाद वह फिल्म स्लमडॉग मिलियेनर में नजर आयीं। फिल्म में, पिंटो ने लतिका नामक लड़की की भूमिका निभाई । फिल्म में वह देव पटेल की प्रेमिका के किरदार में थीं । 2008 टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में फिल्म ने कैडिलैक पीपल्स च्वाइस अवार्ड जीता । गोल्डन ग्लोब पुरस्कार 2009 में, फिल्म ने चार पुरस्कार जीते।

देव पटेल से था करीबी रिश्ता

स्लमडॉग की सक्सेस के बाद फ्रीडा और देव पटेल में रिलेशनशिप की शुरुआत हुई । हालांकि फ्रीडा देव से 6 साल बड़ी थी बावजूद इसके दोनों के बीच प्यार पनपा। 7 साल तक रिलेशनशिप के बाद आखिरकार देव और फ्रीडा अलग हो गए। इस दौरान फ्रीडा ने देव के साथ शादी करने के सपने भी संजोए थे लेकिन ये सपना टूट गया। ब्रेकअप के बाद फ्रीडा के जिंदगी में एक और एक्टर आए लेकिन वो भी रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका। आखिरकार फ्रीडा को उनका प्यार मिला।

कौन हैं फ्रीडा के पार्टनर?
अब आपके मन में यह सवाल आना भी लाज़मी है कि फ्रीडा के हमसफर कौन हैं। लंबे समय तक डेट करने के बाद फ्रीडा ने फोटोग्राफर कॉरी ट्रान से नवंबर 2019 में सगाई की। कॉरी के जन्मदिन पर फ्रीडा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने प्यार का इज़हार करते हुए उन्हें अपना मंगेतर बताया था। लेकिन अभी तक दोनों की शादी नहीं हुई है।

बिन शादी के ही फ्रीडा बनेंगी मां
एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो के घर जल्द ही किलकारी गूंजने वाली है। फ्रीडा ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी शॉवर की एक झलक शेयर की है। अपने दोस्‍तों और घरवालों का भी उन्होंने इस पोस्ट के जरिए शुक्रिया अदा किया है। तस्वीरों के साथ फ्रीडा ने एक पोस्ट भी शेयर किया. जिसमे उन्होंने लिखा हैं कि ‘मैं इस खूबसूरत बेबी शावर के बारे में सोच रही हूं। मेरी बहनों का शुक्रिया जिन्होंने मेरे इस दिन को इतना खास बनाया।’

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *