राजस्थान में शादी करेंगे एक्ट्रेस कियारा और सिद्धार्थ, जानें शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स.…

राजस्थान में शादी करेंगे एक्ट्रेस कियारा और सिद्धार्थ, जानें शादी से जुड़ी सारी डिटेल्स.…

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार वजह उनकी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ है।इन दोनों की अपकमिंग फ़िल्म मिशन मजनू को लेकर दोनों काफी समय से चर्चा में चल रहे हैं। इस फ़िल्म के प्रमोशन के लिए सिधार्थ मल्होत्रा रश्मिका मंदाना के साथ ज़ोर शोर से प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। लेकिन इस फ़िल्म के प्रमोशन में फ़िल्म से ज्यादा उनके पर्सनल लाइफ को लेकर खबरें आ रही है। स्कैप उनकी नई फ़िल्म की रिलीज से पहले उनकी शादी की खबरें सामने आई है। बताया जा रहा है कि शेरशाहफ़िल्म के बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने डेट करना शुरू किया था। अब यह रिश्ता शादी की ओर बढ़ता नजर आ रहा है।

Siddharth-Kiara Wedding

खबरों की माने तो बहुत जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा के सिर सेहरा सजने वाला है और वह दूल्हे बनेंगे।फ़िल्म शेष हाँ के बाद से ही सिद्धार्थ और कियारा रिलेशनशिप में है। और अब ये कपल असल जिंदगी एक होने वाला है। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी राजस्थान के एक खास जगह डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। फ़िल्म इंडस्ट्री का यह खूबसूरत कपल इस साल के फरवरी महीने में विवाह बंधन में बंध सकता है। सूत्रों के अनुसार फरवरी के पहले सप्ताह में कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी कर सकते हैं।

Siddharth-Kiara Wedding

6 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ एक साथ विवाह सूत्र बंधन वाले हैं। दोनों की प्री वेडिंग फंक्शन चार और पांच फरवरी को होंगे। मेहमानों की बात करें तो परिवार के सदस्यों के बीच ही मेहंदी हल्दी और संगीत समारोह का जश्न मनाया जायेगा। इन सारे इवेंट के लिए राजस्थान के जैसलमेर पैलेस होटल को चुना गया है। ये रॉयल वेडिंग राजस्थान की खूबसूरत वेडिंग में से एक होगा। यहाँ हाई सिक्योरिटी का इंतजाम किया जाएगा। 3 फरवरी को जैसलमेर में एक कई सुरक्षाकर्मियों और अंगरक्षकों की एक टुकड़ी भेज दी जाएगी। इस पैलेस में हर तरह की सुविधाएं मौजूद हैं। आधुनिक सुविधाओं के साथ अटैच्ड यूरोपियन बाथरूम है। ऐसी, वाईफाई, टेलीफोन, ड्राई क्लीनिंग सर्विस,क्लीनिंग, अखबार, लॉबी जैसी तमाम लग्जरी सुविधाएं वहाँ उपलब्ध है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *