Bigg Boss 15: Afsana Khan ने गुस्से में फाड़े Akasa Singh के कपड़े, फैंस ने लगाई क्लास

Bigg Boss 15: Afsana Khan ने गुस्से में फाड़े Akasa Singh के कपड़े, फैंस ने लगाई क्लास

Bigg Boss 15: पंजाब की जानी-मानी सिंगर अफसाना खान Bigg Boss 15 के घर में एक विलेन के तौर पर उभरी हैं। घर में हो रहे झगड़ों की वजह से हर किसी की निगाहें अफसाना खान पर ही टिकी हैं। बिग बॉस 15 के बीते एपिसोड में अफसाना खान ने शमिता शेट्टी से लेकर अकासा सिंह हर किसी पर निशाना साधा। इस दौरान अफसाना खान घर में जमकर अपशब्दों का इस्तेमाल करती नजर आई। बीते दिन बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया था।

Bigg Boss 15: Afsana Khan ने गुस्से में फाड़े Akasa Singh के कपड़े, भड़के फैंस ने लगाई क्लास

इस टास्क को जीतने के चक्कर में घरवाले आपस में ही भिड़ बैठे। इस दौरान अफसाना खान ने गुस्से में आकर पहले अकासा सिंह को लात मारी। बाद में उन्होंने अकासा सिंह के कपड़े फाड़ दिए। ऐसे में उमर रियाज इन दोनों के बीच में आ घए। उमर रियाज ने अकासा सिंह को अपनी शर्ट दी।

Afsana Khan tore Akasa's shirt during the task in Bigg Boss 15, the fight broke out | Afsana Khan's havoc in Bigg Boss 15's house, now this girl's torn shirt - Varanasi

बाद में बात करते हुए अकासा सिंह ने कहा “अफसाना खान की वजह से मेरी पूरी शर्ट कैमरे के आगे खुल गई।” वहीं निशांत भट्ट ने अफसाना खान से पूछा कि “उसने अकासा सिंह के कपड़े क्यों फाड़े।” ये सुनकर अफसाना खान ने अकासा सिंह के बारे में कुछ अपशब्द कहे। अफसाना खान की इस हरकत से फैंस बुरी तरह भड़क गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सोशल मीडिया पर लोग अफसाना खान को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। फैंस मेकर्स से गुजारिश कर रहे हैं कि अफसाना खान को घर से बाहर कर देना चाहिए।

एक फैन ने अफसाना खान की क्लास लगाते हुए कहा, ये एपिसोड देखने के बाद मुझे अफसाना खान की शक्ल से नफरत हो गई है।

एक दूसरे यूजर ने लिखा, अफसाना खान बहुत ही गंदी बातें बोलती है। अफसाना खान को बिग बॉस में रखना काफी खतरनाक होने वाला है।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *