आखिर क्यों सारा तेंदुलकर और कार्तिक आर्यन का नाम आ रहा है एक साथ? ये है वजह..

आखिर क्यों सारा तेंदुलकर और कार्तिक आर्यन का नाम आ रहा है एक साथ? ये है वजह..

इस समय भारतीय पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉलीवुड फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन के नाम की चर्चा काफी हो रही है। इसकी बेहद ही सरल वजह है कि सारा तेंदुलकर के द्वारा एक बहुत ही सुन्दर फोटो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसी फोटो पर कार्तिक के द्वारा दिये गए रिएक्शन की वजह से इन लोगों का नाम एक साथ जोड़ा जा रहा है।

सारा तेंदुलकर का बॉलीवुड सिनेमा जगत से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है पर फिर भी सारा बॉलीवुड में अपनी सुंदरता के कारण काफी फेमस हैं| अब यहाँ पर ये बात आती है कि ये सचिन तेंदुलकर की बेटी जो हैं और इनपर मीडिया और लोगों का नज़र रहना आम बात है। इसी दरम्यान सारा इंटरनेट पर बहुत ही सक्रिय रहतीं हैं और हाल ही में सारा तेंदुलकर ने हाल ही में अपनी एक जंगल की तस्वीर इंटरनेट पर शेयर की है।

सारा के द्वारा पोस्ट किये गए फोटो में वह एक बालकनी में खड़ी हुयी दिख रहीं हैं जो काफी ग्लैमरस फोटो है साथ ही सारा तेंदुलकर अपने चेहरे पर एक मुस्कान बिखेरते हुए नजर आ रही हैं। बतौर जानकारी सारा इंस्टाग्राम की बहुत ही एक्टिव यूजर हैं और यहां तक कि ये कई बार अपनी बोल्ड तस्वीरों को भी शेयर कर देतीं हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

आर्यन के द्वारा इन्ही फोटो पर अलग रिएक्शन देने से यह मामला हाईलाइट हुआ है और माना जा रहा है कि सारा तेंदुलकर और कार्तिक के बीच कुछ चल रहा है। इससे पहले भी कार्तिक और एक्ट्रेस जान्हवी का नाम भी एक साथ जुड़ चूका है।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *