सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के  बाद अब उनके मौत सी जुड़ी जानकारियों को लेकर फेक न्यूज फैलाने का काम जोरों पर शुरु हो चुका है ।आपको बता दें कि सिद्धार्थ  का निधन गुरुवार सुबह उनके फ्लैट में हो गई थी.

उन्हें अस्पताल लाया गया लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक उनकी मौत घर पर ही हो चुकी थी। सिद्धार्थ बिल्कुल फिट थे और  40 साल की उम्र में ही उन्होंने दुनिया छोड़ दी।मौत का कारण तो पता नहीं चल सका लेकिन डॉक्टरों ने जिस तरह की बात की है उससे ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। अब जब वो इस दुनिया को छोड़ गए तो यूजर्स उनसे जुड़े वीडियो को वायरल करके सुर्खियां बटोर रही है।

सिद्धार्थ का आखिरी वीडियो हुआ वायरल

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे ये दावा किया जा रहा है कि ये सिद्धार्थ का आखिरी वीडियो है। इस वीडियो में एक शख्स जिम से बाहर निकलता है । सीढ़ियों पर बैठता है और अपने सीने को सहलाता है।

इस वीडियो में नजर आने वाले शख्स को बेचैनी होती दिखाई देती है। फिर ये शख्स पानी की बॉटल लेकर उसे पीता है और फिर अपने सीने पर हाथ रखकर कुछ करता है। ऐसा लग रहा है कि मानों शख्स के सीने में दर्द है।

वीडियो में जो तारीख नजर आ रही है वो है 25 अगस्त की। ऐसे में जो लोग इसे सिद्धार्थ के वीडियो होने का दावा कर रहे हैं उनकी बातों में थोड़ी मूर्खता नजर आती है।

सिद्धार्थ का वीडियो निकला फेक

सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक मौत के आगोश में चले जाना चौंका देने वाला था।  पूरे बॉलीवुड समेत टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है. लेकिन सिद्धार्थ के दावे वाला वीडियो पूरी तरह से फेक है।

हम आप सभी से गुजारिश कर रहे हैं कि ऐसे वीडियोज पर ध्यान ना दें। किसी भी व्यक्ति की मौत को मजाक और सनसनीखेज ना बनाएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *