इन 8 अभिनेत्रियों की शादी के बाद हुआ एक्टिंग का कैरियर बर्बाद..

इन 8 अभिनेत्रियों की शादी के बाद हुआ एक्टिंग का कैरियर बर्बाद..

वैसे टीवी इंडस्ट्री में यह मान्यता है कि जब एक्ट्रेस की शादी हो जाती है तो उसका कैरियर लगभग समाप्त ही हो जाता है। और इसके कई वजह हो सकते है जैसे कि इनकी पर्सनल लाइफ और अपनी डाइट को भूल जाना शामिल है। इस लिस्ट में ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जानेंगे.

दीपिका कक्कड़ 

इस लिस्ट में पहला नाम आता है एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का जिन्होने शादी के बाद भी अपने वजन का काफी ख्याल रखा है। शादी के बाद भी दीपिका कक्कड़ ने मशहूर टीवी सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में भी काम किया। मगर इस सीरियल के ख़तम हो जाने के बाद ये घर बैठ गयीं और फिर कोरोना काल शुरू हो गया जिसके चलते इनके वजन में काफी बढ़ोत्तरी हो गयी जिस कारण सीरियल ‘ससुराल सिमर का 2’ में इनका कोई खास जादू नहीं चल सका।

रश्मि देसाई 

वैसे तो रश्मि देसाई के शादी के बाद उनके जीवन में कई उतार चढाव आ चुके है जिस वजह से डिप्रेशन में चली गयीं और इनके वजन में काफी बढ़ोतरी हो गई फिर कुछ समय बाद इनका तलाक भी हुआ मगर इसके बाद भी रश्मि देसाई अपना वजन कम नहीं कर सकीं फिर इसी वजह के चलते रश्मि देसाई अचानक ही टीवी से गायब हो गईं फिर इन्होने बिग बॉस के 14वें संस्करण में आने के बाद रश्मि देसाई की किस्मत पलटी ही गयी और पुनः उनको काम मिलना शुरू हो गया। लेकिन रश्मि का अब भी उनके वजन पर कुछ खास कण्ट्रोल नहीं है।

पूजा बनर्जी

टीवी की जानी मानी अदाकारा पूजा बनर्जी ने लॉकडाउन में ही अचानक शादी करके सबको चौंका दिया था और इस शादी के बाद ही यह पता लगा कि पूजा माँ बनने वाली है और इससे इनका वजन काफी बढ़ गया है फिर इन्होने टीवी  से दूरियां बढ़ा ली।

कृतिका सेंगर

अगले नंबर पर एक ऐसी एक्ट्रेस आती है जिनका टीवी के दुनिया से जादू बिलकुल ही गायब हो गया और उनका नाम है  कृतिका सेंगर हालाँकि इनका वजन उनको जरा भी परेशान नहीं करता है। मगर कृतिका सोशल मीडिया पर हॉट और धमाकेदार पोज के साथ फोटोज अपलोड करती रहती हैं।

स्मृति ईरानी

अंत में नाम आता है स्मृति ईरानी का जिन्होंने सीरियल सास भी कभी बहू थी में नजर आ चुकी है और इनका भी वजन बढ़ने के बाद इन्होने भी टीवी की दुनिया से दूरी बना ली। वैसे तो कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान स्मृति ईरानी ने अपना वजन कम करने की तमाम कोशिश की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *