टीम की हार के बाद किंचित ने दुबई में जीता दिल,सबके सामने मैच के बाद गर्लफ्रेंड को इस तरह किया प्रपोज..

टीम की हार के बाद किंचित ने दुबई में जीता दिल,सबके सामने मैच के बाद गर्लफ्रेंड को इस तरह किया प्रपोज..

अभी हाल ही में 2 दिन पहले एशिया कप टूर्नामेंट का चौथा मैच खेला गया. यह मैच काफी रोमांचक हुआ. इस मैच में भारतीय टीम ने हॉन्ग कॉन्ग को 40 रन से हराया. भले यह मुकाबला भारत ने जीता हो लेकिन हॉन्ग कॉन्ग की टीम के एक खिलाड़ी ने सबका दिल जीत लिया. हम बात कर रहे हैं हॉन्ग कॉन्ग टीम के बल्लेबाज किंचित शाह की. उन्होंने मैच के बाद ऐसा कुछ किया, जिसके बाद वो रातोंरात सोशल मीडिया की सबसे बड़ी हाईलाइट हो गए..

हम आपको बता दें कि हांगकांग के रहने वाले किंचित की टीम की हार के बाद भी किंचित ने स्टेडियम में सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग पहना कर प्रपोज कर सारी महफिल का दिल जीत लिया. इसके बाद किंचित रातों-रात स्टार बन गए. किंचित की इस एक्टिविटी के बाद सारे स्टेडियम में बैठे व्यक्ति आश्चर्यचकित हो गए.

मैच की समाप्ति के बाद जैसे ही किंचित ड्रेसिंग रूम के जरिए स्टैंड में पहुंचे जहां उनकी गर्लफ्रेंड मैच उसका इंतजार कर रही थी. किंचित अपनी गर्लफ्रेंड के नजदीक जाकर घुटनों के बल बैठ गए.जैसे ही किंचित शाह घुटने पर बैठे उनकी गर्लफ्रेंड समेत स्टेडियम में मौजूद सभी लौग हैरान रह गए शाह ने गर्लफ्रेंड से पूछा Will You Marry Me? किंचित की बातों पर उनकी गर्लफ्रेंड को भरोस नहीं हो पा रहा था. शाह ने फिर पूछा Will You Marry Me?..

इसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने हंसते हुए हां बोल दिया. किंचित खुशी से झूम उठे और अपनी गर्लफ्रेंड को रिंग पहनाई. स्टेडियम में मौजूद सभी लोगों ने जोर से तालियां बजाकर दोनों को बधाई दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

किंचित शाह भारतीय मूल के रहने वाले हैं. उनका जन्म मुंबई में हुआ है. लेकिन वह हॉन्ग कॉन्ग जाकर बस गए और फिर वही के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट भी खेलने लगे. अभी हाल ही में 2 दिन पहले दुबई में हुए टूर्नामेंट में हार के बाद भी उन्होंने पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार कर उन्होंने इसे जीवन भर के लिए यादगार बना लिया है.

Mahaveer Nagar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *