ऐश्वर्या राय की हमशक्ल की तस्वीरें हो रही इंटरनेट पर वायरल, दोनों के एक साथ देख असली ऐश्वर्या को नही पहचान पाएंगे आप

ऐश्वर्या राय की हमशक्ल की तस्वीरें हो रही इंटरनेट पर वायरल, दोनों के एक साथ देख असली ऐश्वर्या को नही पहचान पाएंगे आप

Aishwarya Rai : आजकल इंटरनेट के माध्यम से सोशल मीडिया पर कोई ना कोई सेलिब्रिटी किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बना रहता है. आज तक बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार जैसे अजय देवगन संजय दत्त से लेकर सलमान खान तक के कई हमशक्ल इंटरनेट पर वायरल हो चुके है. इसी लिस्ट में अब एक अभिनेत्री का नाम भी शामिल हो चुका है. यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन है. आपने बिल्कुल सही सुना है. आजकल सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के काफी चर्चे हो रहे हैं. इस समय ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के वीडियो इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहे हैं. आप भी इन दोनों की तस्वीरें एक साथ देख लेंगे तो पहली बार में पहचान नहीं पाएंगे.

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी कई बार ऐश्वर्या राय की हमशक्ल के फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. लेकिन आशिता राठौड़ को अगर आप पहली बार देखेंगे तो उन्हें ऐश्वर्या राय ही समझ बैठेंगे, क्योंकि उनकी शक्ल हूबहू ऐश्वर्या राय में मिलती है. सोशल मीडिया यूजर्स आशिता राठौड़ को यंग ऐश्वर्या के नाम से पुकार रहे हैं.

आशिता राठौड़ की हर एक चीज चाहे फिर वह आंखें हो या उनके बाल सभी ऐश्वर्या राय से मेल खाते हैं. इसी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन के वीडियोस और फोटोस देखकर लोग काफी लाइक और कमेंट बरसा रहे हैं. इनके वीडियो इंटरनेट पर इतने वायरल हो रहे हैं कि वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है. उनके वीडियोस पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी सारे कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aashita Singh (@aashitarathore)

आशिता राठौड़ की शक्ल एकदम बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से मिलती है. जिस वजह से हर रोज उनके फॉलोवर्स भी बढ़ते जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर आशिता राठौड़ के 255K फॉलोवर्स है, जो उनके आने वाले फोटो या वीडियो का इंतजार करते रहते हैं. आशिता कई बार अपने लुक्स से लोगों को असमंजस में डाल देती हैं. आशिता राठौड़ को ऐश्वर्या की हमशक्ल होने का काफी ज्यादा फायदा मिल रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aashita Singh (@aashitarathore)

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *