बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं अक्षय कुमार, इस गंभीर मामले में पुलिस कर रही है तलाश !

बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं अक्षय कुमार, इस गंभीर मामले में पुलिस कर रही है तलाश !

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी का प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म में वो एक पुलिसवाले का किरदार निभा रहे हैं। लेकिन इसी के साथ ही साथ वो ओ माइ गॉड के सीक्वल में भी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग भी काफी तेजी से चल रही है। लोगों को फिल्म से काफी उम्मीद है। फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एक बार फिर से विश्वास औ अंधविश्वास के बीच का अंतर दिखाने का होगा। लोगों को ये भरोसा है कि पहली फिल्म की तरह ही ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। फिल्म की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार मध्य प्रदेश पहुंचे। जहां उज्जैन के महाकाल मंदिर में वो शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच वो एक परेशानी में पड़ गए जिसकी वजह से जल्द ही पुलिस उनसे जवाब तलब करेगी.

किस मामले में पुलिस को है अक्षय की तलाश ?

अक्षय कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश में थे। जिसके लिए वो उज्जैन के महाकाल मंदिर में माथा टेकने के लिए पहुंचे थे। लेकिन अक्षय जिस कार से महाकाल मंदिर में पहुंचे थे उस कार के शीशे में ब्लैक फिल्म लगी हुई थी। आपको बता दें कि किसी भी कार में ब्लैक फिल्म का लगा होना गैरकानूनी है।

इसकी जानकारी जैसे ही उज्जैन के एएसपी को लगी तो उन्होंने अक्षय के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात भी कही। अक्षय अपनी जिस सफ़ेद कलर की कार में पहुंचे थे, उसके शीशों पर ब्लैक फिल्म लगी थी। अक्षय करीब सुबह 10:30 बजे बाबा महाकाल के दरबार । जिसके बाद उनकी कार लोगों की निगाह में आई।

क्या कहता है कानून ?
सुप्रीम कोर्ट की गाइडलाइन के मुताबिक आपकी गाड़ी के शीशों में कोई भी फिल्म नहीं लगी होनी चाहिए। साथ ही साथ गाड़ी की कांच ऐसी होनी चाहिए कि गाड़ी के अंदर बैठा इंसान लोगों के दिखाई दे। गाड़ी के अलग-अलग शीशों के लिए अलग-अलग नियम हैं। गाड़ी के सामने वाला शीशा 70 फीसदी से ज्यादा साफ होना चाहिए जबकि साइड के शीशे 50 फीसदी तक साफ दिखाई देने चाहिए। इससे ज्यादा काले शीशे होने पर गाड़ी चालक या मालिक को जुर्माना भरना होगा।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *