धमाकेदार प्रमोशन के बाद भी कमाल नहीं दिखा पाई अक्षय कुमार की “सैल्फी” लोगों ने की जमकर बुराई

Muskan Baslas
3 Min Read

Bollywood Actor Akshay Kumar Movie Selfie : यूं तो बॉलीवुड के खिलाड़ी भैया अक्सर साल में 3 से 4 फ़िल्में कर लेते हैं. उनकी एक फिल्म सैल्फी ( akshay kumar new movie ) हाल ही में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का गाना सोशल मीडिया ( akshay kumar new song on social media )  काफी धमाल मचा रहा है. लोग इस गाने पर रील बनाने में लगे हुए हैं. आपको यह जानकर भी आश्चर्य होगा कि इस गाने में बॉलीवुड के रोमांटिक स्टार सलमान खान का नाम भी शामिल है. इस फिल्म का प्रमोशन काफी धमाकेदार तरीके से किया गया था. दिल्ली और मुंबई में तो इसका प्रमोशन बार-बार किया गया. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस ( akshay kumar flop movie selfie ) पर कमाल नहीं दिखा पायी. जब आंकड़ा देखा गया तो पाया कि इस फिल्म ने केवल 7 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाया है.

खबरों की माने तो फिल्म में कोई स्टोरी है ही नहीं, इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ साथ इमरान हाशमी भी है. इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग की बात की जाए तो वह केवल ₹10 लाख की संख्या में थी.

सेल्फी फिल्म भले ही पूरे भारत में रिलीज की गई है लेकिन यह अपना अनुमानित आंकड़ा भी पार नहीं कर पायी, हो सकता है यह अक्षय कुमार की फिल्म ( akshay kumar new film )  है तो थोड़ी और बढ़ोतरी कर पाए. यह फिल्म 100 करोड़ के बजट के साथ बनी थी.

यह फिल्म राज मेहता के निर्देशन के साथ धर्मा प्रोडक्शन के लिए भी इंसाफी नहीं कर पाई. फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा मृणाल ठाकुर और नुशरत भरुचा ने भी अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लिया है.

आपको बता दें कि यह फिल्म कोई रियल स्टोरी नहीं बल्कि एक रीमिक्स है. साल 2019 में मलयालम की एक फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ रिलीज की गई थी. जिसका रीमिक्स बॉलीवुड में बना दिया गया.

फिर भी फिल्म ज्यादा कमाल नहीं दिखा पायी. अब देखना यह है कि वीक डे में यह फिल्म कम चली लेकिन वीकेंड में यह कितना कमाल दिखा पाती है.

Read More : 

जानिए श्रेया घोषाल के बारे में कुछ दिलचस्प बातें, कैसी रही थी उनके संघर्ष की कहानी

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *