‘तड़प’ का ट्रेलर देखकर अक्षय कुमार हुए क्रेजी, कहा ये क्या हेराफेरी है, सुनील ने भी दिया करारा जवाब

‘तड़प’ का ट्रेलर देखकर अक्षय कुमार हुए क्रेजी, कहा ये क्या हेराफेरी है, सुनील ने भी दिया करारा जवाब

एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी जल्द ही एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ फिल्म तड़प से बॉलीवुड में एंट्री लेंगे । उनकी फिल्म ‘तड़प’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। सुनील शेट्टी के करीबी मित्र और को-एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म मे अहान के अभिनय और स्क्रीन प्रेसेंस की जमकर तारीफ की है। अक्षय कुमार ने ट्वीट करके अहान की तारीफ की है। अक्की का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है।

अक्षय कुमार ने गुरुवार को एक ट्वीट करके कहा कि , “यार सुनील शेट्टी तेरा बेटा तो तुझ से भी दस कदम आगे है। ये किस टाइप की हेराफेरी है भाई? क्या मजेदार #तड़प का क्या ट्रेलर है। इसके साथ ही उन्होने अहान को ढेर सारा प्यार और शुभकामना दिया है। अमिताभ बच्चन ने भी अहान को बधाई दी है। ट्रेलर में अहान का लुक देख, फैंस क्रेजी हो गए हैं। सोशल मीडिया पर अहान को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। अहान और तारा सुतारिया की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

सुनील शेट्टी ने भी ट्टवीट का दिया जवाब

सुनील शेट्टी ने अक्षय कुमार के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि अक्षय ने सालों पहले जो भविष्यवाणी की थी वह पूरी तरह से सही थी। उन्होंने लिखा, “आप पहले व्यक्ति थे जिन्होंने अहान की तस्वीर को देखकर सालों पहले किसी खूबसूरत चीज की कामना की और भविष्यवाणी की थी अक्की।’ सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार ने साथ में कई फिल्मों की है। 1990 के दशक में ‘वक्त हमारा है’ से लेकर ‘हेरा फेरी’ और 2000 के दशक में इसके सीक्वल तक, इन्होंने साथ में काम किया है।

तड़प’ का ट्रेलर रिलीज होते ही अहान शेट्टी का रोमांटिक और एक्शन से भरपूर लुक देखकर फैंस एक्साइटेड हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तारीफ हो रही है। ट्रेलर से लग रहा है कि अहान को विलेन के कैरेक्टर में भी दिखाया गया है। क्योंकि एक सीन में उन्हें तारा सुतारिया का गला घोंटते दिखाया गया है।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *