आर्यन खान के समर्थन में सामने आई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना

आर्यन खान के समर्थन में सामने आई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिलने से अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना नाराज हैं। उन्होंने इस मामले में सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इतना ही नहीं उन्होंने इस पूरे मामले की तुलना कोरियन ड्रामा सीरीज “squid game” से की है। यह वेब सीरीज नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज है, जिसमें कुछ लोगों को फंसाकर गेम खेला जाता है। गेम जीतने के लिए फंसाए गए लोगों को टास्क दिया जाता है। जो टास्क हारता है उसे मार दिया जाता है।

एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हर खिलाड़ी को 10 मार्बल दिए गए हैं और उन्हें अपने विरोधी के साथ प्रतियोगिता कर के उनके मार्बल्स लेने हैं। इस एपिसोड में सबसे मजबूत खिलाड़ी को जमकर परेशान किया गया, जिससे कि वो अपने सभी मार्बल्स हार गया। जब मैंने शाह रुख खान के बेटे आर्यन ख़ान की गिरफ्तारी की खबर पढ़ी तो, मुझे लगा मेरे भी मार्बल मिस हो गया है।

उसके दोस्त के पास से 6 ग्राम चरस मिला है, लेकिन खबरों की मानें तो आर्यन ड्रग्स ले रहा था इसका कोई सबूत नहीं है, फिर भी वो जवान लड़का लगभग दो हफ्ते से आर्थर रोड जेल में है।

मुझे ऐसा लग रहा है… मैं ऐसा महसूस कर ही हूं जैसे अर्नब गोस्वामी की बातों को दोहराया जा रहा हो जहां उन्होंने कहा था, ‘मुझे ड्रग्स दो, मुझे ड्रग्स दो’। क्योंकि मुझे इन सारे डेवलपमेंट्स को समझने के लिए कुछ भारी भरकम पदार्थ चाहिए’।

 

हालांकि, जहां ट्विंकल खन्ना ने आर्यन खान की गिरफ्तारी मामले पर खुलकर अपनी राय रखी है। वहीं, अक्षय कुमार ने इस मामले में अभी तक चुप्पी साधी हुई है। उन्होंने आर्यन और शाहरुख खान को लेकर कोई बयान नहीं दिया है।

आपको बता दें कि आर्यन ख़ान इस वक्त ड्रग्स केस के सिलसिले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। 2 अक्टूबर को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज से आर्यन को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

गौरतलब है कि 20 अक्तूबर को आर्यन की जमानत की अर्जी को मुंबई के सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दिया था। आर्यन को जमानत नहीं मिलने से पूरा खान परिवार मायूस है। पिता शाहरुख खान गुरुवार को बेटे से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल गये और करबी 16-18 मिनट तक बातचीत की।

शाहरुख ने बेटे आर्यन से इंटरकॉम से बातचीत की। आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड के कई हस्तियों ने शाहरुख खान का हौंसला बढ़ाने के लिए समर्थन दिखाया था।

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *