प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद क्यों आया आलिया को गुस्सा? बोलीं- मैं पार्सल नहीं, एक महिला हूं

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद क्यों आया आलिया को गुस्सा? बोलीं- मैं पार्सल नहीं, एक महिला हूं

इन दिनों आलिया भट्ट अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो गया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए शुभकामनाओं की बाढ़ आ गई लेकिन इस खुशी के मौके पर अचानक आलिया के सामने कुछ ऐसा आ गया जिसे देखकर वह गुस्से से भड़क उठी हैं।

दरअसल, प्रेग्नेंसी की खबर के बाद से लगातार उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में कुछ ऐसा लिखा था जिसे पढ़कर आलिया के आत्मसम्मान को ठेस पहुंची और वह इस मीडिय रिपोर्ट को फटकार लगाने से खुद को रोक नहीं सकीं।

आखिर क्या पढ़कर भड़कीं आलिया?

दरअसल, एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट ने ये दावा किया था कि आलिया भट्ट लंदन की शूटिंग खत्म कर वापस आएंगी और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) उन्हें लेने जाएंगे। इस पोस्ट पर आलिया काफी नाराज हो गईं और उन्होंने इस न्यूज वेबसाइट को लताड़ लगाते हुए कहा कि ”हम अभी भी कुछ लोगों के दिमाग में रहते हैं, हम अभी भी पितृसत्ता की दुनिया में जी रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए है, किसी भी काम में देरी नहीं हुई है। किसी को मुझे लेने आने की जरूरत नहीं है, मैं एक महिला हूं पार्सल नहीं।”

आलिया यहीं नहीं रुकीं बल्कि उन्होंने तीखे अंदाज में जवाब देते हुए यह लिखा है, ”मुझे आराम की बिल्कुल जरूरत नहीं है लेकिन यह जानकर अच्छा लगा कि आपके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेशन भी होगा। यह 2022 है, कृपया क्या हम इस पुरानी सोच से बाहर निकल सकते हैं। अगर आप मुझे माफ करें… मेरा शॉट तैयार है।” आपको बता दें कि आलिया इन दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ हॉलीवुड स्टार गल गैडोट हैं।

आलिया के इस बयान पर फैंस से लेकर कई सेलेब्स की प्रतिक्रिया सामने आई है।  लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, इतना ही नहीं पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस में शामिल ज़ारा नूर अब्बास सिद्दीकी  और दूर फिशान सलीमभी उनके सपोर्ट में आई हैं।

बधाई देने वाली को आलिया ने किया शुक्रिया

इससे पहले आलिया ने रणबीर के साथ एक फोटो शेयर कर बधाई देने वाले सभी लोगों का शुक्रिया किया। उन्होंन लिखा, ”इतना प्यार पाकर अभिभूत हूं। सभी के मैसेज पढ़ने की कोशिश की है और मैं केवल इतना कहना चाहती हूं कि अपने प्यार और आशीर्वाद को बनाए रखिए यह बहुत खास है। आप सभी का धन्यवाद।”

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *