बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. आजकल वह अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी व्यस्त दिखाई दे रही है. आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर चर्चा में इसलिए आई थी क्योंकि उनसे मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने एक प्रोजेक्ट के लिए आलिया भट्ट से टॉपलेस फोटोशूट की मांग की. इसके लिए आलिया भट्ट को टॉपलेस फोटो शूट करवाना पड़ा.जिसमें उन्होंने अपने बदन को छुपाने के लिए बिल्ली का सहारा लिया था.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट के टॉपलेस फोटोशूट की तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर पहुंची तो उनके फोटोशूट को देख कर लोगों में बवाल मच गया. लोग काफी हैरान थे क्योंकि इस फोटोशूट में आलिया ने अपने शरीर की पूरी झलक दिखाई थी. जिसमें उनका लुक बेहद बोल्ड नजर आया था. जिसमें वो एक काली बिल्ली को भी पकड़ी हुई नजर आई थी.आलिया ने इस बिल्ली का इस्तेमाल अपने शरीर को ढंकने के लिए किया था.

आलिया की यह टॉपलेस फोटो ब्लैक एंड वाइट है और जिस बिल्ली को उन्होने अपनी गोद में लिया है वो उनकी पालतू बिल्ली है जिसे 24 वें बर्थडे पर उन्हें उपहार में मिली थी. वह अपने पालतू बिल्ली से बहुत प्यार करती है.

टॉप” लेस फोटोशूट, तस्वीरों से मचा था वबाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन इससे कही ज्यादा चर्चा में आलिया तब आईं थी जब उन्होंने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया था. जिसमें उन्होंने अपने बदन को छुपाने के लिए बिल्ली का सहारा लिया था. के कैलेंडर के लिए आलिया ने टॉप”लेस फोटोशूट कराया था.

आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं. आलिया ने बेहद ही कम उम्र में लोकप्रियता को हासिल किया है. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में कई शानदार किरदार निभाए हैं. आलिया ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट काफी एक्टिव रहती हैं.

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, आलिया भट्ट ने 12 मार्च 2021 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर संग एक एडोरेबल थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में रणबीर और आलिया एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि आलिया फोटो में रणबीर का हाथ ही थामे हुए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *