शादी से पहले अंकिता लोखंडे की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस

शादी से पहले अंकिता लोखंडे की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती हुईं एक्ट्रेस

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, एक्ट्रेस शादी से पहले अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे मंगलवार की रात को मुंबई के सबअर्बन अस्पताल में भर्ती हुईं।

दरअसल,अंकिता लोखंडे की लेग स्प्रेन हो गई थी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अंकिता को डॉक्टरों ने बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। फैंस के लिए राहत की खबर यह है कि अंकिता को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है वह अपने घर पर आराम कर रही हैं।

14 दिसंबर को होगी शादी

बता दें इन दिनों एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के घर शादी की रस्मे शुरु हो चुकी हैं। इसी महीने की 14 तारीख को अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शादी के बंधन में बंधने जा रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों को शादी का कार्ड दिया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अंकिता और विक्की की सगाई और मेहंदी समारोह 12 दिसंबर 2021 को होगा। साथ ही उनका विवाह स्थल ‘ग्रैंड हयात होटल, मुंबई’  बताया जा रहा है।

अंकिता और विक्की के एक करीबी सूत्र के मुताबिक, कपल 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेगा। इनकी शादी के फंक्शन 12 से लेकर 14 दिसंबर तक यानी तीन दिन चलेगी। कार्ड में दी गई जानकारी के मुताबिक, मेहंदी सेरेमनी 12 दिसंबर को होगी। उसके बाद शाम को दोनो सगाई करेंगे। अगले दिन (13 दिसंबर) को कपल की हल्दी सेरेमनी होगी। इसके साथ ही शाम को संगीत भी रखा गया है। 14 दिसंबर को दिन में शादी, जबकि शाम को रिसेप्शन होगा।

किस तरह रखी गयी है शादीं की थीम

मेहंदी के लिए ब्राइट पॉप और वाइब्रेंट अटायर की थीम रखी गई है। हल्दी की सेरेमनी की थीम पीले रंग में रखी गई हैं। होने वाले दूल्हा-दुल्हन समेत इस फंक्शन में आने वाले सभी मेहमान पीले अटायर में ही नजर आएंगे।

बता दें अंकिता और विक्की जैन एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया। अंकिता अक्सर विक्की के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो फैंस को काफी पसंद आती हैं। फैंस तो अब बस विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *