रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज का ऐलान, जानिए कब होगी रिलीज?

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज का ऐलान, जानिए कब होगी रिलीज?

फिल्म निर्माता संदीप रेड्डी वांगा की आगामी निर्देशित फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को दुनिया भर में रिलीज हो सकती है। ‘एनिमल’ पहले दशहरा 2022 पर रिलीज होने वाली थी, फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा भी हैं। ‘एनिमल’ वंगा का रणबीर के साथ पहला सहयोग है।

क्राइम ड्रामा फिल्म, ‘एनिमल’ भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स और मुराद खेतानी के स्टूडियो द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 2017 की तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘अर्जुन रेड्डी’ और इसके समान रूप से लोकप्रिय बॉलीवुड रीमेक ‘कबीर सिंह’ के बाद निर्देशक के रूप में वांगा की वापसी का प्रतीक है। ‘एनिमल’ एक गैंगस्टर ड्रामा है, जो पात्रों द्वारा साझा किए गए रिश्ते की हमेशा बदलती प्रकृति के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

बीते दिनों फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया था। टीजर की बात करें तो बैकग्राउंड में रणबीर कपूर की आवाज आ रही हैं जो अपने पिता के बारे में बता रहे हैं। एक्टर कह रहे हैं ‘पापा अगले जन्म में आप मेरा बेटा बनना, फिर देखना मैं आपसे कैसे प्यार करता हूं और सीखना आप। क्योंकि उसके अगले जन्म में वापस मैं फिर बेटा और पापा आप। तब ना पापा अपनी तरह से प्यार करना मेरी तरह से नहीं। आप समझ रहे हैं ना पापा। बस आप समझ लो वही काफी है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

आपको बता दें कि निर्देशक रेड्डी वांगा ने अपने भाई प्रणय रेड्डी के साथ मिलकर भद्रकाली पिक्चर्स नाम से एक कंपनी शुरु की है जो टी-सीरीज के साथ मिलकर रणबीर कपूर की इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में परिणीति चोपड़ा के अलावा इस एक्ट्रेस को मिल सकता है मौका – NEWSWING

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी  कर रहे हैं।’ब्रह्मास्त्र’  को तीन हिस्सों में रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म में रणबीर कपूरकपूर पहली बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ काम करते दिखाई पड़ेंगे।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *