राम गोपाल वर्मा और इनाया सुल्ताना का एक और वीडियो वायरल

राम गोपाल वर्मा और इनाया सुल्ताना का एक और वीडियो वायरल

आज हम आपसे बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा के बारे में बात करने जा रहे है इनका विवादों से पुराना नाता रहा है और अब इनका एक डांस वीडियो काफी चर्चा में चल रहा है।

हाल ही में इनका एक डांस वीडियो सामने आया है और उस वीडियो में राम गोपाल वर्मा इनाया सुल्ताना नाम की एक एक्ट्रेस के साथ बेसुध तरिके से डांस करते नजर आये है।

इस वीडियो को देखने के बाद कई सारे सोशल मीडिया यूज़र्स इन्हे ट्रोल कर रहे है और इनकी आलोचना कर रहे है। यह डांस वीडियो उसी पार्टी है जिसमें वह पहले वीडियो में डांस करते दिखाई दे रहे थे।

 

दूसरे डांस वीडियो को इनाया सुल्ताना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है। उनका यह अकाउंट आधिकारिक नहीं है।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने यह पुष्टि भी की है की वीडियो में उनके डांस पार्टनर राम गोपाल वर्मा है। ट्विटर पर यह वीडियो शेयर करते हुए इनाया सुल्ताना ने लिखा है की “मैं आधिकारिक तौर पर अपने और राम गोपाल वर्मा का वीडियो शेयर करती हूं।” दूसरी तरफ इस वीडियो पर राम गोपाल वर्मा ने सफाई देते हुए कहा की इस वीडियो में, में नहीं हूँ।

उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, “मैं एक बार फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि इस वीडियो में दिख रहा वह शख्स मैं नहीं है। मैं अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन की कसम खाता हूं।” और फिर उन्होंने अपने ट्विटर से इनाया सुल्ताना के साथ सेल्फी शेयर की और लिखा “वायरल वीडियो में डांसिंग पार्टनर ब्यूटीफुल इनाया सुल्ताना के साथ।”

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *