अनुज को रिझाने का प्रयास करेगी अनुपमा, इस शख्स की एंट्री से बदलेगी कहानी

Smina Sumra
4 Min Read

Anupamaa Serial Aaj Ka Episode: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘Anupamaa’ 2022 में काफी चर्चा में रहा है, साल 2023 में भी लगता है शो टीआरपी लिस्ट में नंबर वन रहेगा। ‘अनुपमा'(Anupamaa Serial Aaj Ka Episode) ने टीआरपी रेटिंग में टॉप पर कब्जा जमाया हुआ है। नए साल के साथ सीरियल में Anupamaa-Anuj के साथ नई शरुआत करना चाहती है।

साथ ही ‘अनुपमा’ के मेर्कस का जलवा भी शुरू हो गया है। नए साल के साथ अनुपमा और बाकी सब भी नई शुरुआत करते हुए नजर आने वाले हैं।

‘अनुपमा’ (Anupama New Episode) में लगातार ऐसे-ऐसे मोड़ आ रहे हैं जिसने शो के प्रति दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाई हुई है। अब तक की स्टोरी में हमने देखा कि साल की शुरुआत में ही सभी के बीच झगड़ा होता है। सभी के दिल भी टूटते हैं और अनुज रो-रोकर अनुपमा और शाह हाउस के सामने अपना दर्द बताता है। वहीं दूसरी तरफ वनराज भी अपनी दिल्ली की नौकरी छोड़ देता है।

नए साल में होगी नई शुरुआत

सीरियल ‘अनुपमा'(Anupamaa Serial Aaj Ka Episode) में हम देखेंगे कि हर एक सदस्य नए साल के साथ नई शुरुआत करेगा। अनुपमा भी अपने पति अनुज से अपने किए की माफी मांगेगी। वहीं दूसरी तरफ शाह परिवार में भी बा को अपनी गलतियों का एहसास होगा और वह सोचेगी कि उन्होंने अनुपमा के साथ बहुत गलत किया है।

वनराज जिंदगी में आएगा ट्विस्ट 

दूसरी तरफ शाह हाउस में काव्या(Anupamaa Spoiler Alert) इस बात को समझ चुकी है कि वनराज का ध्यान सिर्फ उसके परिवार की तरफ ही रहता है वह कुछ भी कर ले उनके परिवार का हिस्सा नहीं बन पाएगी। वह अनिरुद्ध को फोन करती है और यह कयास लगाए गए हैं कि काव्या जल्द ही दिल्ली की नौकरी भी एक्सेप्ट कर लेगी और अपने पहले पति अनिरुद्ध के पास लौट जाएगी।

अनुज को रिझाने की कोशिश करेंगी अनुपमा

 

https://www.instagram.com/p/CnGH9p_I6LZ/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

 

 

 

 

 

शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में अनुज को मनाने के लिए अनुपमा रोमांटिक नाइट प्लान करती है। वह पूरे घर को खूबसूरती से सजाती है और जैसे ही अनुज घर लौटता है अनुपमा जाकर उसके गले लग जाती है।

अनु-अनुज के बीच तीसरे शख्स की होगी एंट्री

अनुपमा (Anupama Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपने पति को मनाने के लिए गले लग जाती है। दूसरी तरफ अनुज (Gaurav Khanna) अपने साथ एक क्लाइंट को घर लाता है, जिसके सामने अनुपमा (Rupali Ganguly) को शर्मिंदा होना पड़ता है।

दरअसल सीरियल के अपकमिंग ट्विस्ट (Anupamaa Serial Aaj Ka Episode) में एक्टर नीतेश पांडे की एंट्री होने वाली है। अब जब अनुज का यह क्लाइंट जब कपाड़िया मेंशन में कदम रख ही चुका है तो ये MAan (Anupamaa-Anuj) की जोड़ी तोड़ने आया है या बनाने ये तो हमें अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) में ही पता चलेगा।

Share This Article
Leave a comment