अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी फोटो, दोस्त संग खेलती दिखीं लाडली

अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के बर्थडे पर शेयर की अनदेखी फोटो, दोस्त संग खेलती दिखीं लाडली

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका 11 जनवरी को पूरे एक साल की हो गई है। कपल ने अपनी लाडली का पहला बर्थडे साउथ अफ्रीका में सेलिब्रेट किया। पिछले दिनों विराट अपनी फैमिली के साथ मैच के चलते अफ्रीका गए थे, इस वजह से कपल ने अपनी बेटी का बर्थडे वहीं सेलिब्रेट करना सही समझा।

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वामिका के बर्थडे की खास तस्वीरें शेयर की, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वामिका के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें मां-बेटी की ट्विनिंग देखने को मिल रही है। एक्ट्रेस अपनी लाडली को बाहों में लिए बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-माय बेबी गर्ल। इसके साथ ही उन्होंने एक हार्ट वाली इमोजी भी लगाई है।

इसके अलावा अनुष्का ने एक लड़की के साथ खेलती हुई वामिका की तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा- हैप्पी बर्थडे टू डियर वामिका।

इससे पहले उन्होंने विराट चिल करते हुए की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा-“सूरज तेज था, रोशनी सुंदर थी, मेज भरी हुई थी और ठीक उसी तरह जैसे हमारी छोटी बेटी एक की हो गई।” इसके आगे उन्होंने लिखा-“शाम को सबसे वार्म लोगों के साथ विशेष बनाया गया था। और यहां मैं उसके पहले बर्थडे के बारे में चिंतित थी! धन्यवाद दोस्तों (आप जानते हैं कि आप कौन हैं) हैं)।”

फोटो में विराट और अनुष्का मजेदार बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वामिका की बर्थडे पार्टी के दौरान दोनों धूप में ड्रिंक का आनंद लेते नजर आ रहे हैं।

Anushka Sharma shares photo with daughter Vamika,

बता दें, अनुष्का शर्मा ने पिछले साल 11 जनवरी को वामिको को मुंबई में जन्म दिया था। बेटी के जन्म के तुरंत बाद ही दोनों ने अनाउंस किया था कि वो अपनी लाडली का चेहरा तब तक सोशल मीडिया पर नहीं दिखाएंगे जब तक वो खुद फैसला नहीं ले लेती। अब तक कपल ने कभी सोशल मीडिया पर वामिका का चेहरा नहीं दिखाया।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *