Anushka Sharma shares photo with daughter Vamika,

अनुष्का शर्मा ने दुर्गा अष्टमी के मौके पर बेटी वामिका के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जो कि जमकर वायरल हो रही है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर की इस तस्वीर में वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है। अनुष्का ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,

तुम मुझे हर दिन साहसी और हिम्मती बना रही हो। भगवान करे, तुम हमेशा देवी की शक्ति अपने अंदर पाओ, लिटिल वामिका हैप्पी अष्टमी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें कि कुछ समय पहले विराट कोहली से जब एक फैन ने सोशल मीडिया पर वामिका के नाम का मतलब पूछा था तो उन्होंने कहा था, वामिका मां दुर्गा का ही दूसरा नाम है जो संस्कृत से लिया गया है। वामिका अब 9 महीने की हो चुकी है।

वामिका की एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है: अनुष्का

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने वामिका के 6 महीने की होने पर फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा था,

“उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जिसकी आप हमसे उम्मीद करती हो नन्ही सी वामिका। हम तीनों को 6 महीने मुबारक।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

हालांकि, फोटोज में विरुष्का ने वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है। फैंस वामिका का चेहरा देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

11 जनवरी को हुआ था वामिका का जन्म

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 6 महीने पहले 11 जनवरी 2021 को बेटी वामिका के पेरेंट्स बने थे। बेटी के जन्म की जानकारी विराट ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था,

anushka sharma shares picture with daughter: Anushka Sharma Shares Picture With Daughter - Navbharat Times

“हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय सबको थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।”

अनुष्‍का ने मीडिया से बेटी को लेकर की है ये गुजारिश

vamika kohli fourth birthday: anushka sharma virat kohli daughter vamika turns 6 months old: छह माह की हुई वामिका, डैडी विराट की गोद में आईं नजर, मॉम अनुष्का ने शेयर की PHOTOS - Navbharat Times

बता दें बेटी के जन्‍म के तुरंत बाद अनुष्‍का और विराट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर कर गुजारिश की थी कि मीडिया उनकी बेटी को फॉलो ना करे, लेकिन इसके बावजूद वामिका को अनुष्‍का और विराट के साथ पब्लिक प्‍लेस पर देखते ही कैमरापर्सन फोटो लेने की फिराक में जुट जाते हैं लेकिन कोई भी वामिका के चेहरे की फोटो ले पाने में अभी तक कामयाब नहीं हो पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *