बेटी के जन्म के 10 महीनों बाद अनुष्का शर्मा का पहला ग्लैमरस फोटोशूट, Post Pregnancy बॉडी के शुरू हुए चर्चे

बेटी के जन्म के 10 महीनों बाद अनुष्का शर्मा का पहला ग्लैमरस फोटोशूट, Post Pregnancy बॉडी के शुरू हुए चर्चे

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के जन्म के बाद से अपना पूरा समय उसकी परवरिश को दे रही हैं। वहीं अब अनुष्का शर्मा ने प्रेग्नेंसी और डिलीवरी के बाद अपना पहला फोटोशूट कराया है, जो कि इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अनुष्का शर्मा ने ये फोटोशूट एक मैग्जीन कवर के लिए कराया है, उनकी तस्वीरें शेयर करते ही हर कोई उनकी पोस्ट प्रेग्नेंसी बॉडी के बारे में चर्चाएं कर रहा है।

अनुष्का शर्मा की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं। तस्वीरों पर तमाम फैंस से लेकर सेलेब्स तक हर कोई कमेंट में अनुष्का के इस दिलकश अंदाज की तारीफें कर रहा है। बता दें कि अनुष्का ने करीब 10 महीनों पहले बेटी वामिका को जन्म दिया था और इसके बाद बहुत ही कम समय में उन्होंने अपनी पुरानी फिट एंड फाइन टोन्ड फीगर हासिल कर ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का शर्मा के इस जबरदस्त फोटोशूट के साथ उनके फिल्मों में वापसी के चर्चे भी शुरू हो गए हैं। बता दें कि इस फोटोशूट के दौरान अनुष्का ने प्रेग्नेंसी पर भी खुलकर बात की है…. उन्होंने बताया कि “उन्हें चिंता थी कहीं बच्चे को जन्म देने के बाद वो अपने शरीर से नफरत ना करने लग जाएं।”

एक इंटरव्यू में अनुष्का शर्मा ने बताया कि वो अब अपने स्किन के साथ कितनी सहज हैं। अब उनकी बॉडी पहले की तरह टोंड नहीं होती है। बहुत सारी पुरानी तस्वीरों को इंटरव्यू के दौरान दिखाते हुए अनुष्का ने विराट कोहली के संग हुई बातों का भी जिक्र किया।

Grazia से बात करते हुए अनुष्काने कहा कि “एक हफ्ते पहले मैं अपनी फ्रेंड से इस बारे में बात कर रही थी कि प्रेग्नेंसी के दौरान चिंतित थी, कि कैसे महिलाओं पर एक मानक तरीके में दिखने के लिए प्रेशर होता है। ये सिर्फ प्रेग्नेंसी से पहले या प्रेग्नेंसी के दौरान ही नहीं होता है, बल्कि बच्चे को जन्म देने के बाद भी होता है। काफी सेल्फ मोटिवेटेड होने के बाद भी मैं इस बात को लेकर काफी चिंतित थी। मैं हमेशा ये सोचा करती थी कि क्या मैं अपने शरीर से नफरत करने लगूंगी।”

अनुष्का ने आगे कहा “मेरा शरीर पहले जैसा नहीं है, पहले जैसे टोंड भी नहीं होता है। मैं उस ओर काम भी कर रही हूं क्योंकि मुझे फिट रहना पसंद है। पहले से ज्यादा मैं अब अपनी स्किन के साथ कंफर्टेबल हूं। ये सिर्फ आपकी सोच होती है, ऐसा कुछ नहीं होता कि आप कैसे दिखोगे।”

अनुष्का ने कहा कि वो विराट को अपनी कुछ तस्वीरें दिखाकर ये कहा करती थीं कि पहले वो कितनी अच्छी दिखती थीं। विराट कहते थे- तुम्हें पता है तुम यही करती हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

विराट ने कहा, आप इन तस्वीरों को कुछ अलग नजरिए से देखते हैं, और कहते हैं पहले बहुत अच्छे लगते थे लेकिन जब मैं उस पल में कहूंगा ये एक शानदार पिक्चर है… तो तुम कहोगी- its,ok।

अनुष्का ने कहा कि “वो पहले की तरह अब अपनी तस्वीरों को नहीं देखती हैं, और जिस तरह से दिखती हैं उसे अपनाती हैं। वो नहीं चाहतीं कि वामिका को ये महसूस हो कि महिलाओं को कमी का एहसास होता है।”

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *