अपूर्व अग्निहोत्री 50 की उम्र में बने पिता, शादी के 18 साल बाद हुआ नन्ही परी जा जन्म

अपूर्व अग्निहोत्री 50 की उम्र में बने पिता, शादी के 18 साल बाद हुआ नन्ही परी जा जन्म

अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा सकलानी को माता पिता बनने पर लोग ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। आपको बता दें कि अपूर्व अग्निहोत्री के घर एक नन्ही सी बच्ची ने जन्म लिया है। यहां तक कि नए नए बने माता-पिता ने हाल ही में अपनी बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर दिखा कर अपने फैन्स को गुड न्यूज़ दी है। लेकिन खुशी की बात यह है कि अपूर्व अग्निहोत्री को अपने जन्मदिन वाले दिन ही अपनी बेटी के आने की खुशी मिली है। देखा जाए तो एक पिता के लिए इससे बड़ा गिफ्ट और कोई नहीं हो सकता।

अपूर्व अग्निहोत्री बने पिता 

हाल ही में हुए 50 साल के अपूर्व अग्निहोत्री पहली बार पिता बन गए हैं। आप लोगों को बता दें कि शिल्पा और अपूर्व की शादी को 18 साल हो चुके हैं, लेकिन यह काफी लंबे समय से बच्चे की खुशी पाने के लिए तरस रहे थे। लेकिन अब 18 साल बाद इन्हें यह खुशी मिल गई है। हाल ही में इन दोनों ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें साफ-साफ इन्होंने अपनी बच्ची का चेहरा लोगों को दिखाया है। देखा जाए तो साफ साफ नजर आ रहा है कि माता-पिता बनने के बाद यह दोनों और भी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। यहां तक कि उनके चेहरे पर खुशी आसानी से नजर आ रही है।

वीडियो शेयर करते हुए अपूर्व ने कैप्शन में यह भी लिखा है कि इस साल का जन्मदिन मेरे लिए बेहद खास रहा है क्योंकि जन्मदिन वाले दिन ही मुझे अपनी नन्ही बच्ची तोहफे के तौर पर मिली है। यहां तक कि अपूर्व का कहना है कि भगवान ने सबसे खास, अद्भुत, अकल्पनीय और मैजिकल गिफ्ट के साथ हमें आर्शीवाद दिया है।

आपको बता दें कि इन्होंने अपनी बेटी का नाम ईशानी रखा है। यहां तक की वीडियो में अपूर्व ने अपने सारे फैन्स कों कहा है कि वह उनकी बेटी को आशीर्वाद दें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि अपूर्व और शिल्पा की खुशी में उनके सारे फ्रेंड्स शामिल होना चाहते हैं। यहां तक कि सभी भर भर के कमेंट में बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

शिल्पा के क्रश थे अपूर्व अग्निहोत्री

कई बार शिल्पा ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ‘परदेस’ फिल्म में अपूर्व ने काम किया था। उस दौरान ही अपूर्व शिल्पा के क्रश बन चुके थे। यहां तक कि शिल्पा का कहना है कि उसकी किस्मत था कि अपूर्व और शिल्पा को ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में साथ में काम करने का मौका मिल गया।

साथ में काम करते करते यह दोनों एक दूसरे को पसंद करने लग गए और 2 साल तक एक दूसरे को डेट करते हुए 2004 में इन्होंने शादी कर ली। अब देखा जाए तो शादी के इतने सालों बाद उन्हें एक नन्ही सी बच्ची को अपनी जिंदगी में आने का मौका दिया है, जिसकी खुशी इन दोनों के चेहरे पर साफ साफ नजर आ रही है। अगर हम अपूर्व के काम की बात करें तो कुछ समय पहले ‘अनुपमा’ सीरियल में हमने अपूर्व को काम करते हुए देखा है।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *