अरबाज अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के कारण हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं। मई 2017 में अरबाज खान का पत्नी मलाइका अरोड़ा से तलाक हो गया था।  तलाक की वजह मलाइका और अर्जुन कपूर के बीच बढ़ी नजदीकियों को बताया गया । एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज खान ने तलाक को लेकर बात की थी।

अरबाज ने कहा कि मैंने 19 साल तक ट्राय किया लेकिन इसमें सफल नहीं हो पाया। ज्यादातर लोग तो यह भी ट्राय नहीं करते । तलाक के बदले अरबाज ने मलाइका को 15 करोड़ रुपए एलिमिनी दिए थे।  इनका 18 साल का एक बेटा अरहान है जिसकी कस्टडी तलाक के बाद मलाइका को मिली थी।

तलाक के  बाद दोनों की राहें बदली

डिवोर्स के बाद जहां मलाइका अर्जुन कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहीं हैं। तो वहीं अरबाज अपने से 22 साल छोटी विदेशी मॉडल जार्जिया के इश्क में गिरफ्तार हैं। अरबाज और जॉर्जिया का प्यार इन दिनों खूब परवान चढ़ रहा है।

जहां भी ये दोनों जाते हैं मीडिया उनका पीछा करती है। अभी हाल ही में अरबाज ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड को 3 करोड़ रुपए का आलीशान फ्लैट गिफ्ट में दिया है।

अरबाज का फिल्मी करियर

अरबाज ने कई फिल्मों में काम किया जिनमें दरार, प्यार किया तो डरना क्या, मां तुझे सलाम, हैलो ब्रदर, ढोल समेत कई फिल्में शामिल हैं ।  इसके बाद अरबाज निर्देशन की ओर मुड़े और दबंग 2 बनाई। अरबाज ने दबंग फ्रैंचाइज़ी की तीनों फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाकर उतरी। अभी भी अरबाज प्रोडक्शन में ही अपना हाथ आजमाना चाहते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *