तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई एंट्री शो में बबीता जी को टक्कर देती नजर आएंगी अर्शी भारती

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई एंट्री शो में बबीता जी को टक्कर देती नजर आएंगी अर्शी भारती

पिछले कुछ समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पर दुखों के बादल मंडराते नजर आ रहे हैं. ऐसा इसलिए भी क्योंकि शो के सभी अहम कलाकार अलविदा कह चुके हैं. इस वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीआरपी में भी कमी देखने को मिली।इस समय यह शो सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। इसके पीछे की वजह बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने शो को अलविदा कह दिया है. मुनमुन दत्ता इन दिनों कलर्स चैनल के शो बिग बॉस 15 का हिस्सा नजर आ रही हैं। बबीता जी के शो छोड़ते ही मेकर्स की चिंता बढ़ गई।

हालांकि अब सब कुछ ठीक है क्योंकि मेकर्स ने अब शो में एक बेहद खूबसूरत लड़की की एंट्री कराई है। शो में एंट्री करने वाली इस लड़की के बारे में कहा जा रहा है कि ये बबीता जी से भी ज्यादा खूबसूरत है. इस नई एक्ट्रेस का नाम अर्शी भारती है।
अर्शी भारती मूल रूप से जमशेदपुर की रहने वाली हैं। जिनका पूरा नाम अर्शी भारती शांडिल्य है। अर्शी अभी महज 23 साल की हैं और उन्होंने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली है।

दिलीप जोशी, शैलेश लोढ़ा, अमित भट्ट, मंदार चंदवाडकर, सोनालिका जोशी और मुनमुन दत्ता जैसे अभिनेता सुबह से ही अपने-अपने किरदार निभा रहे हैं।फिर भी, कई अभिनेताओं को दूसरों के साथ बदल दिया गया है और शो में नए पात्रों को पेश किया गया है।

अर्शी ने जमशेदपुर के राजेंद्र विद्यालय से स्कूलिंग की है। पढ़ाई के बाद अर्शी ने व्हिसलिंग वुड्स, मुंबई में एडमिशन लिया। अर्शी ने अर्जुन कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘पानीपत’ में अभिनय किया था। इस फिल्म में अर्शी कृति सेनन की बहन का किरदार निभा रही हैं। सूत्रों के मुताबिक अर्शी लाल डिग्गी में भोजपुरी एक्टर रवि किशन के साथ काम कर रही हैं.’ उनके पास दो अन्य फिल्में भी हैं।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *