कहा जाता है ना मां का दिल ऐसा होता है कि बच्चा चाहे कितनी भी बड़ी गलती क्यों ना कर ले पर मां उसके गुनाह को माफ कर देती है। साडा मुंडा भले ही बिगड़ गया हो, बट मां तो मां होती है…यही वजह है कि मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए बच्चों की माएं अपनी संतानों का ख्याल रखने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं

कुछ मांएं मैकडोनाल्ड से बर्गर लाकर एनसीबी ऑफिस के बाहर रख जा रही हैं, ताकि उनके बच्चे अच्छी तरह से खाना खा सकें। कुछ पेरेंट्स पहनने के लिए कपड़े और अन्य जरूरी सामान छोड़ें जा रहे हैं।

राजसी ठाठ बाट में पले बढ़े सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों मुश्किल में हैं। आर्यन खान को  हाल ही में मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स और रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार किया गया। सोमवार को कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान को  7 अक्टूबर तक कस्टडी में भेजा गया। उनके अलावा अरबाज सेठ मर्चंट और मुनमुन धमेचा को भी कस्टडी में भेजा गया।

क्रूज शिप पर ‘रेव पार्टी’ के बाद अब इन्हें कुछ दिन आम आदमी की तरह जीना होगा। कस्टडी में लिए गए आर्यन खान और अन्य को फिलहाल पूड़ी-भाजी, पराठा और दाल-चावल खाने के लिए दिया जा रहा है। यह किसी फाइव स्टार होटल से नहीं बल्कि सड़क के किनारे ही एक भोजनालय से मंगाया जा रहा है। दाल-चावल के साथ बिरयानी भी दी जा रही है जो पास के ही एक रेस्टोरेंट से परोसी जा रही है।

ड्रग्स खरीदने के लिए डार्कनेट और बिटक्वाइन का इस्तेमाल

आर्यन खान के मोबाइल चैट से एनसीबी अधिकारियों को एक लीड मिली थी, जिसके आधार पर एनसीबी ने रविवार की रात को मुंबई के कई इलाकों में रेड मारे थे। इन्हीं छापेमारियों में एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर श्रेयस नायर को पकड़ा।श्रेयस नायर से पूछताछ के आधार पर जानकारी सामने आई है कि ड्रग्स का ये सारा लेन-देन क्रिप्टोकरंसी के जरिए हुआ था।

वहीं खान परिवार के लिए चिंता की बात यह है कि अगर ड्रग्स रखने या सेवन का आरोप साबित हो जाता है तो SRK के बेटे को जेल भी हो सकती है। कम मात्रा 1 साल जेल 10 हजार जुर्माना या दोनों…थोड़ी ज्यादा मात्रा 10 साल तक जेल की कड़ी सजा, 1 लाख रुपये तक जुर्माना भारी मात्रा 10-20 साल की कड़ी सजा, 1-2 लाख का जुर्माना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *