ऐश्वर्या राय बच्चन ने इन एक्टर्स के साथ परदे पर किया है इंटिमेट सीन शूट

ऐश्वर्या राय बच्चन ने इन एक्टर्स के साथ परदे पर किया है इंटिमेट सीन शूट

ऐश्वर्या राय बच्चन, इस नाम से आप सब भली भांति परिचित होंगे। मिस वर्ल्ड रह चुकी और बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक आने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन। ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से सबके दिलो पर और फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है।

साल 2007 में ऐश्वर्या राय ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की थी। दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्य है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी छवि एक बेहद ही साफ-सुथरी एक्ट्रेस की बना कर रखी है।

यहां तक की बहुत कम लोगो को पता होगा की उन्होंने कभी फिल्मों में किसिंग से लेकर कई इंटिमेटसिन किये हैं। लेकिन आज हम आपको उन चार अभिनेताओं के बारे में बताने वाले है जिनके साथ ऐश्वर्या राय ने फिल्मों में किसिंग सीन्स किए है।

1. मोहनलाल

ऐश्वर्या राय ने साल 1997 में मणिरत्नम की फिल्म ‘इरुवर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। और इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने कई इंटिमेट सीन और किसिंग सीन किये थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या सिर्फ 24 साल की थी जबकि उनके साथ काम करने वाले अभिनेता मोहनलाल 37 साल के थे।

2. संजय दत्त

संजय दत्त और ऐश्वर्या राय ने साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘शब्द’ में कई इंटिमेट सीन किये थे। फिल्म के एक सीन में ऐश्वर्या और संजय ने बेडरूम सीन भी किया था। गाने में दोनों ने कई बोल्ड सीन भी दिए थे, जिसकी वजह से ये फिल्म कई सालों तक चर्चा में बनी रही थी।

3. रणबीर कपूर

रणवीर कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को ‘ए दिल हैं मुश्किल’ में लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में दोनों ने किसिंग सीन सहित कई इंटिमेट सीन्स में भी नजर आए थे।

4. रितिक रोशन

ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोहन की फिल्म ‘धूम 2’ एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इस फिल्म में दोनों के लिप-लॉक सीन ने खूब सुर्खियाँ बटोरी थी। ऐसा कहां जाता हैं कि इस फिल्म में ऐश्वर्या ने अपना पहला ऑनस्क्रीन किस किया था। जिसके कारण ऐश्वर्या काफी चर्चाओं में आ गई थी।

Mukesh Saraswat

Mukesh Saraswat is Editor and Chief in Bwood tadka .He has total experience of 5 years in Mass Communication Media.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *