Asia Cup 2022: जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस ने मचाया उत्पात!! अफगानिस्तान के लोगों ने जमकर की धुलाई वीडियो वायरल

Asia Cup 2022: जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस ने मचाया उत्पात!! अफगानिस्तान के लोगों ने जमकर की धुलाई वीडियो वायरल

Asia Cup 2022: एशिया कप के सुपर 4 के दौरान 7 सितंबर को पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया. इस दौरान पाकिस्तान की टीम ने अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में एंट्री कर ली है. इस मुकाबले के दौरान अंतिम ओवरों में काफी ज्यादा माहौल बिगड़ चुका था. दोनों टीमों के फैंस आपस में भिड़ गए थे. मैच के खत्म होने के बाद मतलब पाकिस्तान की जीत होने के बाद कई लोगों ने स्टेडियम के अंदर कुर्सियों से भी तोड़फोड़ की. मुकाबला खत्म होने के बाद दोनों टीमों के बीच में मारपीट देखी गई.

Asia Cup 2022

अफगानिस्तान फैंस ने किया हंगामा

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच खेला जा रहा मुकाबला काफी रोमांचक तरीके से समाप्त हुआ. इस मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी के साथ ही स्टैंड में मौजूद फैंस भी ज्यादा ही उत्सुक हो गए और उत्पात मचाने लगे. मैच समाप्ति के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें अफगानिस्तान के फैंस दूसरे लोगों पर कुर्सियां उठा उठा कर फेंक रहे हैं. इसके अलावा स्टैंड के बाहर बैठे पाकिस्तानी फैंस पर भी अफगानिस्तान के फैंस से हमला शुरू कर दिया और कुर्सियां उठाकर फेंकने लगे.

खिलाड़ियों के बीच भी हुई तनातनी

मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी भी आपस में जज्बाती होकर एक दूसरे से लड़ाई करने लग गए. पूरा मामला यह था कि पाकिस्तान बल्लेबाज आसिफ अली 19वें ओवर की पाँचवी गेंद पर फरीद अहमद की बॉल पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए. इसके बाद फरीद अहमद के जश्न मनाने को लेकर पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली को गुस्सा आ गया. पवेलियन लौटते समय आसिफ अली ने फरीद अहमद को पहले तो धक्का मारा और फिर गुस्सा दिखाते हुए उनकी तरफ बल्ला भी उठा दिया. जब आसिफ ने बल्ला उठाया तो अफगानिस्तान के बाकी खिलाड़ियों ने आकर बीच बचाव किया.

Asia Cup 2022

भारत हुई एशिया कप से बाहर

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के मुकाबले में अफगानिस्तान की हार होने के साथ ही भारतीय टीम के लिए भी बुरी खबर है. एशिया कप टूर्नामेंट से अफगानिस्तान के हारने से भारतीय टीम को भी काफी नुकसान हुआ है और इस वजह से भारत भी अफगानिस्तान के साथ एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है.

अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 130 रन का लक्ष्य पाकिस्तान को दिया. पाकिस्तान को 130 रन बनाते समय काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. लेकिन 19.2 ओवर में उसने काफी मेहनत से यह मुकाबला जीत लिया. यह मुकाबला जीतने के साथ ही पाकिस्तान ने एशिया कप के लिए फाइनल का टिकट पक्का कर लिया है. अफगानिस्तान और भारत दोनों ही टीम एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी हैं.

Durga Pratap

One thought on “Asia Cup 2022: जीत के बाद पाकिस्तानी फैंस ने मचाया उत्पात!! अफगानिस्तान के लोगों ने जमकर की धुलाई वीडियो वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *