करियर के पीक पर आलिया भट्ट ने की शादी और बच्चा, कहा- नहीं होगा पछतावा लेकिन…

करियर के पीक पर आलिया भट्ट ने की शादी और बच्चा, कहा- नहीं होगा पछतावा लेकिन…

बॉलीवुड की सबसे सफलतम अभिनेत्रियों में से एक आलिया भट्ट 29 साल की उम्र में अपने करियर में बीच पर शादी रचाई और 1 साल में ही माँ बनने का फैसला भी किया।बॉलीवुड में अक्सर करियर में नई उड़ान भरने के लिए शादी थोड़ी देर से ही करने का फैसला करते है लेकिन आलिया भट्ट बॉलीवुड में ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर के बीच पर ना सिर्फ शादी का फैसला किया बल्कि माँ बनने का भी फैसला किया। आलिया ने अपनी जिंदगी में कई अहम फैसले लिए हैं। इनमें से एक शादी और माँ बनने का फैसला भी शामिल है।आलिया ने एक इंटरव्यू अपनी जिंदगी से जुड़े अहम बातों और फैसलों पर खुलकर बात की है।

Alia Bhatt

अपने करियर के पीक पे होते हुए भी उन्होंने खुशी खुशी शादी करके माँ बनने के फैसले को बिना पछताए स्वीकार किया।इसके विपरीत आलिया अपने फैसले को लेकर काफी खुश नजर आती है। एक मीडिया बातचीत के दौरान जब एक्ट्रेस से इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा हाँ मैंने करियर के पीक पर शादी की और बेबी करने का फैसला किया। लेकिन कौन कहता है की शादी करने की और माँ बनने से मेरे काम में कुछ बदलाव आएँगे? अगर आता भी है तो कोई बात नहीं। मुझे पता था कि बेबी करने के फैसले पर मुझे जिंदगी में कभी पछतावा नहीं होगा। ये एक नेचुरल चीज़ है और मैं ये कह सकती हूँ कि यह मेरा अब तक का सबसे अच्छा फैसला है।

Alia Bhatt

अलिया भट अपने डिलीवरी के बाद से ही अपना सारा वक्त अपनी फैमिली और बेबी के साथ बिताती नजर आती है। फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं आलिया कई तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में क्रिसमस और न्यू ईयर की तस्वीरें साझा करते हुए दिखीं आलिया भट्ट। हाल ही में उन्होंने रणबीर, शाहीन और खास दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाया। आलिया की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें पूरी सोशल मीडिया में छाई हुई है। वहीं आलिया भट्ट की वर्क फ्रेंड की बात कर रहे हैं तो आखिरी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र उनकी बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद अब अगली फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में वह जल्द नजर आएंगी।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *