रंग बिरंगी लाइट्स से सज गया अथिया शेट्टी की शादी का वेन्यू, सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस पर होगी शादी

रंग बिरंगी लाइट्स से सज गया अथिया शेट्टी की शादी का वेन्यू, सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फॉर्म हाउस पर होगी शादी

इन दिनों में शादियों का सीजन चल रहा है, यह तो आप सभी जानते हैं। यहां तक कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी शादी के बंधन में बंधने जा रही है। आप सभी को तो पता ही होगा कि आथिया इन दिनों मशहूर भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल के साथ रिलेशनशिप में थी, लेकिन आज यानी कि 23 जनवरी को शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं।

दरअसल हमारे सूत्रों से पता चला है कि यह दोनों सुनील के खंडाला वाले बंगलो में शादी करने वाले हैं। इनकी शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। यहां तक कि लोगों को यह तस्वीरें बेहद पसंद भी आ रही है।

आप देख सकते हैं कि घर को कितनी सुंदर लाइटिंग के द्वारा सजाया गया है। यहां तक कि ऐसा सुनने में आया है कि घर में जितने भी मेहमान आए हैं, उनके सेल फोन को जब्त कर लिया गया है, ताकि वह सेल्फी लेकर अपलोड ना कर सके।

सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार होंगे अथिया शेट्टी की शादी में

सुनील शेट्टी की बेटी की शादी में परिवार के लोग और करीब दोस्तों को ही बुलाया गया है। दूसरी और हैरान करने वाली बात तो यह है कि इस शादी में कोई भी बॉलीवुड इंडस्ट्री का सुपरस्टार या फिर हीरोइन नहीं आई है। यहां तक कि कोई भी क्रिकेटर भी नहीं आए।

23 जनवरी सोमवार के दिन यह दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इनकी शादी में हुए प्रोग्राम के बारे में आपको बताते हैं 21 जनवरी के दौरान महिला संगीत का प्रोग्राम हुआ था। देखने से तो ऐसा लग रहा है, शादी को काफी अच्छी तरह से इंजॉय किया जा रहा है। शादी की तैयारियों में कोई भी कमी ना हो इसलिए खंडाला में शादी की तैयारियां पहले से ही शुरू कर दी गई थी। देखा जाए तो बंगले को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया जा रहा है।

ऐसा कहा जा रहा है कि शादी में जो भी मेहमान आएंगे, उन्हें रेडिसन होटल में ठहराया जाएगा। यहां तक कि सुनील शेट्टी ने अपने मेहमानों के लिए खास इंतजाम किया है, ताकि उन्हें किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े। सूत्रों से पता चला है कि शादी के बाद अप्रैल के महीने में यह कपल एक बड़ी सी ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखने वाले हैं, जिसमें सारे बॉलीवुड स्टार और क्रिकेटर शामिल होंगे।

ऐसा कहा जा रहा है कि अथिया शेट्टी की शादी साउथ इंडियन रिती रिवाज से पूरी की जाएगी। ऐसा कहा जा रहा है कि आथिया शेट्टी को तैयार करने के लिए एमपी पटेल आने वाले हैं, यहाँ तक कि उनका ब्राइडल मेकअप भी यही करेंगे।

आथिया ने अपनी शादी की तैयारी काफी समय पहले से ही शुरू कर दी थी। यहां तक कि उन्होंने अपने आउटफिट पहले से ही फाइनल कर लिए थे। ऐसा कहा जा रहा है कि केएल राहुल का आउटफिट वह शादी में पहनने वाले हैं मतलब राहुल विजय की तरफ से आने वाला है।

इंटरनेट पर छाई हुई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि तरह से मेहमानों का सैलाब उनकी घर की तरफ आ चुका है। यहां तक कि उनकी शादी की तैयारियों से लेकर हर छोटे-मोटे सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई हुई है।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *