मुंबई।बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर डिस्को डांसर अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। लेकिन इससे ज्यादा वो अपने जमाने में अफेयर्स को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहे हैं। मिथुन का नाम कभी माधुरी दीक्षित तो कभी श्रीदेवी के साथ जुड़ा। उनकी पत्नी योगिता बली को जब मिथुन और श्रीदेवी के बारे में पता चला तो बात सुसाइड तक आ पहुंची थी।

जिस समय श्रीदेवी और मिथुन का प्यार परवान चढ़ रहा था उस वक्त वो तीसरे बच्चे के पिता बनने वाले थे। अपनी पत्नी के उठाए गए इस कदम के बाद  श्रीदेवी को बेइंतहा मोहब्बत करने वाले मिथुन चक्रवर्ती  ने इस रिश्ते तो उसी समय तोड़ दिया। आज कई बरस बाद मिथुन के चारों बच्चे अपने-अपने कामों में व्यस्त हैं। इनमे से बेटी दिशानी को मिथुन ने कचरे के ढ़ेर में से उठाकर गोद लिया था।

 

मिथुन चक्रवर्ती के सबसे बड़े बेटे का नाम महाअक्षय चक्रवर्ती है। और बॉलीवुड में भी अपना कदम रखा था। कई हिट फिल्में भी की लेकिन अपने पिता की तरह हिट नहीं हो पाए ।महाअक्षय ने जिम्मी नाम की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद हांटेड और रॉकी जैसी फिल्में आई लेकिन कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर सकीं।

दूसरे बेटे की बात की जाए तो उनका नाम ऊष्मे चक्रवर्ती की करें तो उन्हें किसी भी बॉलीवुड फिल्म में देखा नहीं गया है। क्योंकि यह एक्टर नहीं डायरेक्टर बनना चाहते हैं। और फिलहाल असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर फिल्मों में काम करते नजर आते हैं।

 

और अगर बात मिथुन चक्रवर्ती के तीसरे बेटे की तो उनका नाम नमाशी चक्रवर्ती है।   शारीरिक ढील ढौल और बोलने का लहजा पूरा का पूरा मिथुन चक्रवर्ती से मेल खाता है।

फिल्म अंधा , बधाई हो जैसी फिल्मों में काम करके बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं। लेकिन दर्शकों ने उनके रोल को खास  पसंद नहीं किया। और इनका स्ट्रगल जारी है। और आगे भी नमाशी  बॉलीवुड में ही काम करना चाहते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *