अमिताभ बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, फैंस शोक की लहर में डूबे

अमिताभ बच्चन को लेकर आई बुरी खबर, फैंस शोक की लहर में डूबे

Bad News Amitabh Bachchan : बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सामने आ रही है. खबर मिली है कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक से बिगड जाने पर उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है.

 Amitabh Bachchan

हम आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की कई फिल्मो में एक्टिंग कर चुके है और आज ऐसा कोई नहीं होगा जो उन्हें नहीं जानता होगा. इसके अलावा वह टीवी पर रियलीटी शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे है. वह पिछले कई सालो से इस शो को होस्ट कर रहे है.

 Amitabh Bachchan

लेकिन ये खबर कौन बनेगा करोड़पति के सेट से ही आ रही है जिसे देखकर हर कोई चिंता में डूब गया है. इस बार भी कौन बनेगा करोड़पति को अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे है. इसी दौरान उनके जूते में लगी हुई कील इनके पैर में चुभ गई है.

 Amitabh Bachchan

पैर में कील चुभने से उन्हें ब्लीडिंग होने लगी है और ये ब्लीडिंग बहुत ज्यादा मात्र में हो रही थी. इसलिए उन्हें जल्द से जल्द हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है. पैर में कील चुभने से बहुत बड़ा नुकसान अमिताभ बच्चन को हुआ है.

जब डॉक्टर्स ने उनकी जाँच की तो पता चला कि पैर में कील लगने से उनकी नस कट गई है और बहुत ज्यादा खून बहुत चुका है. इसलिए उन्हें आराम की सलाह दी गई है.

 Amitabh Bachchan

बच्चन परिवार ने बताया कि अमिताभ बच्चन के बाएँ पैर की नस कटने के कारण उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा. जहां डॉक्टर्स ने जाँच करने के बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी है. उनके पैर में टांके भी लगाए गए है. ये बात खुद अमिताभ बच्चन भी बताई है.अमिताभ बच्चन ने बताया कि, “डॉक्टर ने उन्हें पैर पर ज्यादा दबाव नहीं डालने के लिए कहा है. नॉर्मल चलने या ट्रेडमिल पर भी चलने के लिए मना किया है.”

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *