Bajirao mastani की शूटिंग के तीसरे दिन ही टूट गई थी Priyanka Chopra की हिम्मत, छोड़ना चाहती थीं फिल्म!

Bajirao mastani की शूटिंग के तीसरे दिन ही टूट गई थी Priyanka Chopra की हिम्मत, छोड़ना चाहती थीं फिल्म!

संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी बॉलीवुड की सबसे भव्य और बेहतरीन फिल्मों में शुमार है. यह संजय लीला भंसाली की भी टॉप फिल्मों में से एक है. बॉलीवुड के बड़े से बड़े स्टार्स भी संजय लीला भंसाली की फिल्मों में काम करना चाहते हैं.

लेकिन, एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा  उनके साथ बाजीराव मस्तानी शुरू कर बीच में ही छोड़ देना चाहती थीं. जी हां ये बिल्कुल सच है. इस बात का खुलासा खुद रणवीर सिंह  ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. इस फिल्म ने रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में थे. उन्होंने बाजीराव का किरदार निभाया था.

वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण  ने मस्तानी का और प्रियंका चोपड़ा ने बाजीराव की पत्नी काशीबाई का किरदार निभाया था. लेकिन आश्चर्यजनक रूप से प्रियंका चोपड़ा शूटिंग के तीसरे ही दिन मूवी छोड़ना चाहती थीं. रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था , ‘फिल्म शुरू होने के तीसरे ही दिन प्रियंका चोपड़ा की हिम्मत जवाब दे गई थी और उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया था.’

रणवीर के अनुसार संजय लीला भंसाली के काम करने के अलग अंदाज के लिए शायद प्रियंका चोपड़ा तैयार नहीं थीं. रणवीर सिंह ने प्रियंका चोपड़ा का ऐसा व्यवहार पहली बार देखा था और ये उनके लिए बहुत अजीब था.

रणवीर के अनुसार प्रियंका चोपड़ा मानों सोच रही हों कि- क्या चल रहा है, क्या इस तरह की बात सच में हो रही है, क्या मैं ट्विलाइट जोन में हूं. तीन दिनों में ही प्रियंका ने कह दिया था कि वो फिल्म छोड़ना चाहती हैं और घर जा रही हैं.

आपको बता दें कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा सपोर्टिंग किरदार में थीं और उन्हें इसके लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था. उन्हें इस किरदार के लिए काफी सराहा गया था.

प्रियंका चोपड़ा भले लीड रोल में नहीं थीं लेकिन उनके किरदार ने फिल्म में जान ला दी थी. फिल्म रिलीज के समय भी क्रिटिक्स ने कहा था कि इस किरदार को प्रियंका चोपड़ा से बेहतर कोई और नहीं कर सकता था.

आपको बता दें कि साल 2015 में प्रियंका चोपड़ा की दो फिल्में रणवीर सिंह के साथ रिलीज एक हुई थी. जोया अख्तर की फिल्म दिल धड़कने दो में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा भाई-बहन के किरदार में नजर आए थे और इस फिल्म को भी काफी सराहना मिली थी.

 

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *