निक्की तंबोली से पहले इन हसीनाओं संग जुड़ा प्रतीक सहजपाल का नाम, एक के साथ रिश्ते को बताया था टॉक्सिक

निक्की तंबोली से पहले इन हसीनाओं संग जुड़ा प्रतीक सहजपाल का नाम, एक के साथ रिश्ते को बताया था टॉक्सिक

कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके प्रतीक सहजपाल का आज जन्मदिन है। 12 मई 1993 को दिल्ली में जन्म प्रतीक अपनी लव लाइफ और कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। प्रतीक अभिनेता होने के साथ ही फिटनेस ट्रेनर और मॉडल हैं। यूं तो प्रतीक ने कई शोज किए हैं, लेकिन उन्हें पहचान ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ से मिली। आज प्रतीक सहजपाल के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं।

बॉडी बिल्डिंग का है शौक
प्रतीक सहजपाल को बचपन से ही बॉडी बिल्डिंग का शौक था और वह फिटनेस में अपना करियर बनाना चाहते थे। प्रतीक सहजपाल ने 2018 में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में भाग लिया और विजेता बने। प्रतीक ‘स्प्लिट्सविला’, ‘लव स्कूल सीजन 3’, ‘एस ऑफ स्पेस’, ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ का हिस्सा रह चुके हैं और हर शो में उनका गुस्सैल अंदाज भी देखने को मिला। इसी गुस्से के कारण शो में उनका नाम एंग्री यंग मैन भी पड़ गया।

कोस्टार ने लगाए आरोप
हाल ही में प्रतीक अपने एक म्यूजिक वीडियो ‘तू लौट आ’ को लेकर विवादों में घिर गए थे। दरअसल, प्रीतक पर उनकी कोस्टार कशिका ने उनके सीन कटवा कर अपने सीन बढ़वाने के आरोप लगाए थे। इसके साथ ही पूरी टीम को कशिका को कुछ नहीं बताने और उनके बेकार सीन ही रखने को कहा था। हालांकि बाद में कशिका अपने बयान से पीछे हट गईं और उसे पब्लिसिटी स्टंट बताया। लेकिन बात यही नहीं रुकी, जब गाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन हुआ तो प्रतीक कशिका के इस मुद्दे पर बात करने को लेकर नारज नजर आए और कॉन्फ्रेंस छोड़ने की धमकी दी थी।

निक्की संग आ रहीं अफेयर की खबरें
जब प्रतीक ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा थे, तो शो में निक्की तंबोली आई थीं और कहा था कि मुझे प्रतीक बहुत पसंद हैं। इसके बाद वह कहीं भी दिखाई दीं तो हमेशा प्रतीक की तारीफ करती थीं। वहीं, अब दोनों को भारती सिंह के शो  ‘खतरा खतरा’ में कई बार एक साथ देखा गया है। दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं और इन दिनों दोनों के अफेयर की चर्चा भी होने लगी हैं। हाल ही में प्रतीक के निक्की के लिए रोमांटिक गाना गाने पर वह शर्माती हुई भी नजर आईं

नेहा भसीन से बढ़ी थीं नजदीकियां
‘बिग बॉस ओटीटी’ की शुरुआत में दर्शकों ने प्रतीक सहजपाल और अक्षरा सिंह की जोड़ी को बहुत पसंद किया था। हालांकि दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती थी, लेकिन शो के दौरान प्रतीक की नजदीकियां सिंगर नेहा भसीन से बढ़ने लगीं। नेहा प्रतीक से उम्र में बड़ी थीं औ शादीशुदा भी। दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हैं। वहीं, दोनों की इस दोस्ती की वजह से शो से बाहर आने के बाद नेहा को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था। जब दोनों ‘बिग बॉस 15’ में मिले तो एक दूसरे से दूरी बना कर रखते थे।

पवित्रा के साथ था टॉक्सिक रिलेशनशिप
प्रतीक सहजपाल अपने से 14 साल बड़ी अभिनेत्री पवित्रा पूनिया को डेट कर चुके हैं। उन्होंने पवित्रा पर कई आरोप लगाए थे और अपने रिश्ते को टॉक्सिक बताया था। उनका कहना था पवित्रा काफी पजेसिव हो गई थीं। साथ ही दोनों ही एग्रेसिव नेचर के थे, इसलिए अक्सर उनमें लड़ाई होती थी। ऐसे में वे दोनों अलग हो गए। फिलहाल पवित्रा एजाज खान को डेट कर रही हैं।

 

Ranjana Pandey

One thought on “निक्की तंबोली से पहले इन हसीनाओं संग जुड़ा प्रतीक सहजपाल का नाम, एक के साथ रिश्ते को बताया था टॉक्सिक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *