रणवीर कपूर से पहले कपूर खानदान का ये चिराग लेगा सात फेरे, दुल्हन खूबसूरती में देती हैं Alia Bhatt को टक्कर !

रणवीर कपूर से पहले कपूर खानदान का ये चिराग लेगा सात फेरे, दुल्हन खूबसूरती में देती हैं Alia Bhatt को टक्कर !

शादी का सीजन चल रहा है और आम लोग ही नहीं मनोरंजन जगत के सितारे भी एक के बाद एक शादी रचा रहे हैं।हाल ही में राजकुमार  राव और पत्रलेखा ने भी सात फेरे ले लिए और अब दोनों हैप्पी मैरिड कपल की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। उनकी शादी की खूबसूरत रस्में देखकर हर किसी का दिल खुशी से झूम रहा है। वहीं अब सबकी नजरें कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर टिकी हुई है। उनकी शादी की खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन बताया जा रहा है कि दोनों 7-9 दिसंबर के बीच राजस्थान में सात फेरे लेंगे। इसी लिस्ट में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है, फैंस को इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

रणबीर-आलिया से पहले शादी करने वाले हैं आदर जैन और तारा सुतारिया- रिपोर्ट |  न्यूजबाइट्स

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपूर फैमली में आलिया से पहले एक और दुल्हन की एंट्री होने जा रही है। कहा जा रहा है कि जल्द ही आदर जैन, जो रणबीर के कजिन हैं वो अपनी गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया से शादी करने वाले हैं। आदर जैन ने अपने बड़े भाई अरमान जैन की शादी के दौरान ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। तब से अक्सर सोशल मीडिया पर इस कपल की खबरें छाई रहती हैं।

मिली जानकारी के अनुसार आदर और तारा की शादी रणबीर और आलिया से पहले 2022 की शुरुआत में होने वाली है। इसके पीछे का कारण ये है कि आदर चाहते हैं कि वो अपने बड़े भाई से पहले दूल्हा बनें। एक तरफ जहां रणबीर और आलिया की शादी की बात मई या जून में कही जा रही है, वहीं आदर 2022 की शुरुआत में तारा को दुल्हन बनाना चाहते हैं।

Aadar Jain Opens Up About His Relationship With Rumoured Girlfriend Tara  Sutaria | आदर जैन ने रुमर्ड गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया के साथ रिलेशनशिप पर  तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले ...

वर्कफ्रंट की बात करें तो तारा फिल्म ‘तड़प’ में अहान शेट्टी के साथ नजर आने वाली हैं। उनकी फिल्म का टीजर भी सामने आ चुका है जिसे काफी पसंद किया गया था। दूसरी तरफ आदर जैन भी ओटीटी प्लेटफार्म पर कदम रखने की तैयारी में हैं। आखिरी बार फिल्म “हैलो चार्ली” में आदर जैन को देखा गया था। बॉलीवुड में आदर ने बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी।

 

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *