कॉमेडी क्वीन भारती सिंह एक बार फिर चर्चा में हैं। हालांकि इस बार वह अपने जोक्स और कॉमिक टाइमिंग के लिए नहीं बल्कि अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के लिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल कर रही हैं।

दरअसल भारती सिंह ने 15 किलो वजन घटाया है। कॉमेडियन के इस बदले हुए लुक को देख फैंस भी हैरान हैं. भारती सिंह का वजन पहले 91 किलो हुआ करता था, लेकिन अब यह घटकर 76 किलो रह गया है।

भारती सिंह ने अपने वजन घटाने के सफर के बारे में कहा कि इंटरमिटेंट फास्टिंग ने उन्हें वजन कम करने में काफी मदद की। एक इंटरव्यू के दौरान भारती सिंह ने कहा, “जब हम खतरे में थे, तो मैं अक्सर अभिनेताओं से बात करती थी और वे मुझे बताते थे कि वे लंबे समय तक भूखे कैसे रहते हैं। मैंने रुक-रुक कर उपवास करने का फैसला किया। “

भारती सिंह ने आगे कहा, ‘शुरू में मैं देर रात कुछ खाना चाहती थी। हालांकि, मैंने खुद को नियंत्रित किया और कड़ी मेहनत की। इस बीच मेरे शरीर ने नए बदलाव को स्वीकार कर लिया। मैं कोई डाइट फॉलो नहीं करती, हालाँकि, मैं नियमित रूप से अपने पसंदीदा पराठे, अंडे और दाल खाती हूँ।

भारती सिंह ने आगे कहा, “पिछले 30-32 सालों से मैंने अपना बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखा है और मैं कभी भी कुछ भी खा लेती थी. इस वजह से मुझे बहुत दिक्कत होने लगी थी।अब अपना बढ़ा हुआ वजन कम करने के बाद मैं बहुत हल्का महसूस कर रही हूं और मुझे कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं है।

भारती सिंह ‘डांस पागल 3’ की मेजबानी कर रही है। वहीं ‘द कपिल शर्मा शो’ अपनी कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन कर रही है. भारती सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती नजर आती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *