मुंबई।बिग बॉस ओटीटी’लॉन्च हो चुका है। इस बार इसे करन जोहर होस्ट कर रहे हैं। लेकिन 6 हफ्तों के बाद जब ये टीवी पर आएगा तो इस शो से सलमान खान जुड़ जाएंगे। लेकिन मेकर्स ने इस शो को डिजिटल अंदाज में एप पर दर्शकों के सामने लाया है। इसके एपिसोड्स सोमवार से शनिवार शाम 7 बजे और रविवार रात 8 बजे वूट पर स्ट्रीम होंगे। आप चाहें तो बिग बॉस के घर की लाइव स्ट्रीम किसी भी वक्त ‘वूट’ एप या वेबसाइट पर देख सकते हैं। तो आइए आपको बतातें है बिग बॉस 15  में इस बार कौन-कौन हैं प्रतिभागी।

 

नेहा भसीन 

नेहा भसीन कई पुरस्कार प्राप्त भारतीय पार्श्वगायिका और पॉप सिंगर हैं। नई दिल्ली में पैदा हुई नेहा ने हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगू और पंजाबी में भी गाने गाए हैं। मेरे ब्रदर की दुल्हन, गुंडे, नीरजा सुल्तान और टाइगर जिंदा है, सरीखी फ़िल्मों के लिये गीत गाए हैं।

शमिता शेट्टी

‘मोहब्बतें’’ कैश’ जैसी फ़िल्मों की एक्टर शमिता बाकी लोगों से ज्यादा एक्सपीरियंस्ड हैं।  क्यूंकि वे 2009 में ‘बिग बॉस’ के तीसरे संस्करण का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उस वक़्त शो के होस्ट अमिताभ बच्चन हुआ करते थे।

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह पटना की रहने वाली अभिनेत्री, डांसर , गायक और मॉडल है। वो कई भोजपुरी फिल्मो में काम कर चुकी हैं। अक्षरा को 2010 में पवन सिंह के साथ सत्यमेव जयते फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने का मौका मिला।

उर्फी जावेद 

उर्फी जावेद एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। वह बेद भाय्या की दुल्हानिया में अनी की भूमिका, मेरी दुर्गा में आरती और बेपनाह (धारावाहिक) में बेला को चित्रित करने के लिए जाने जाते हैं।

रिद्धिमा पंडित

रिद्धिमा पंडित एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं। इन्हें लाइफ ओके के धारावाहिक बहू हमारी रजनी कांत में रजनी नाम की इंसानों की तरह दिखने वाली रोबोट के किरदार के लिए काफी जाना जाता है।

दिव्या अग्रवाल

दिव्या अग्रवाल एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल, एंकर, डांस कोरियोग्राफर और सोशल मीडिया प्रभावकार हैं। वह मुख्य रूप से छोटे पर्दे के उद्योग में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।

निशांत भट्ट

निशांत भट्ट एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर हैं, जिन्होंने भारतीय टीवी चैनलों पर कुछ डांस रियलिटी शो में भाग लिया था और ‘झलक दिखला जा’ शो (सोनी टीवी) में तीन बार भाग लिया था।

करण नाथ

करण नाथ एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैं। इन्हें साल 2002 में आयी फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ में रोमांटिक हीरो के रूप में जाना जाता है ।

राकेश बापट

राकेश एक भारतीय अभिनेता और मॉडल हैं। उन्हें तुम बिन, वृंदावन, सविता दामोदर परांजपे  और टेलीविजन शो जैसे सैट फेरे, सलोनी का जैसे फिल्मों में अपने काम के लिए जाना जाता है।

प्रतीक सहजपाल

प्रतीक एक्टर और फ़िटनेस ट्रेनर हैं। एमटीवी के पॉपुलर शो ‘लव स्कूल’ में नज़र आ चुके हैं। प्रतीक कई बॉडी बिल्डिंग और पॉवर लिफ्टिंग कम्पटीशन भी जीत चुके हैं।

मिलिंद गाबा

मिलिंद गाबा बहुत तेज़ी से पॉपुलर हुए पंजाबी सिंगर हैं। कुछ ही सालों में म्यूजिक इंडस्ट्री खासतौर से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना बड़ा नाम बना लिया है।

 

मुस्कान जट्टानाथीं

मुस्कान और विवादों का पुराना नाता रहा है। मुस्कान सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हैं। मुस्कान कुछ वक़्त पहले देश में हुए किसान आंदोलन में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया से इंडिया आईं थीं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *