Big Boss 16 में राजकुंद्रा की एंट्री हो सकती हैं, इस शो के जरिये वो अपनी लाइफ के सही हिस्से को लोगो के सामने रखेंगे

Big Boss 16 में राजकुंद्रा की एंट्री हो सकती हैं, इस शो के जरिये वो अपनी लाइफ के सही हिस्से को लोगो के सामने रखेंगे

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड एक बेहतरीन अदाकारा हैं साथ ही कई रियलिटी शोज की जज भी हैं।  उनके पति राजू कुंद्रा  है जो हाल ही में  अशलील फ़िल्म बनाने के आरोप में पुलिस हिरासत मैं थे। राज़ कुंद्रा पर अशलील फ़िल्में बनाने वह उन फिल्मों को सरकुलेट करना का भी आरोप लगाया गया। आज भले ही राज़ कुंद्रा जेल से बाहर हो पर है उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है। उन्होंने अपने सारे सोशल मीडिया का डिलीट कर दिए हैं.

सूत्रों से पता लगा है  की बिग बॉस 16 के इस सीज़न में मेकर्स राज़ कुंद्रा को बिग बॉस घर पर लाना चाहते हैं। आपदा यही बात की किसी ने पुष्टि नहीं की है। खबरों की मानें तो राजकुंद्रा और मेकर्स के बीच आप भी बातचीत जारी है। राज़ कुंद्रा को घर में आने के लिये काफी कन्विंस किया जा रहा है।

आज 15 से पहले शमिता शेट्टी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने सीज़न 15 में खिसक लिया था साथ ही बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आई थी। शमिता शेट्टी को बिग बॉस सीज़न मैं लोगों ने काफी पसंद किया। उनकी स्ट्रैटजिक लोगों से काफी सराहा था। उसी तर्ज पर राजकुंद्रा को बुलाया जा रहा है। यह उम्मीद की जा रही है की उनके साइड की स्टोरी भी लोगों को बताने के लिए यह बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म है.

जिंस वक्त शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी प्लेटफॉर्म का हिस्सा बने थी उस समय राज़ पर पोर्नोग्राफी का आरोप लगाया गया था। शमिता शेट्टी को इस मामले की वजह से काफी पॉप्युलैरिटी मिली थी। स्तविता शेट्टी यह सीज़न जीतने से चूक गई थी। कयास लगाया जा रहा है की राजकुंद्रा का टेलीविजन डेब्यू बहुत जल्द देखा जा सकता है।बिग बॉस हमेशा से ही एक विवादित शो रहा है पर फिर भी उसके फैन फॉलोइंग जबरदस्त है लोग आज बिग बॉस देखना काफी पसंद करते.

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *