BIGG BOSS 15- टास्क के दौरान सिंगर ने की खुद को जान से मारने की कोशिश, मेकर्स ने पलक झपकते ही लिया बड़ा फैसला

BIGG BOSS 15- टास्क के दौरान सिंगर ने की खुद को जान से मारने की कोशिश, मेकर्स ने पलक झपकते ही लिया बड़ा फैसला

बिग बॉस का शो हमेशा से ही विवादों में घिरा रहता है। इस बार एक प्रतिभागी ने कुछ ऐसा किया कि शो मेकर्स को उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा।  रिपोर्ट्स के अनुसार वीआईपी एक्सेस टास्क को हारने के बाद पंजाबी सिंगर अफसाना अपना आपा खो बैठती हैं ।अफसाना खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है। इस दौरान वो दूसरे लोगों से खूब लड़ाई भी करती हैं। लड़ाई के दौरान जब शमिता और अफसाना एक दूसरे के आमने सामने होते हैं तो वो और भी पगला जाती है ।इसके बाद जो होता है वो शायद इससे पहले कभी किसी शो में नहीं हुआ होगा।

VIP एक्सेस टास्क में भड़क गई सिंगर
दरअसल, घर के कैप्टन उमर को बिग बॉस ने एक विशेष अधिकार दिया था जिसके कारण वो अपने साथ किन्हीं तीन लोगों को वीआईपी जोन में ले कर जा सकते हैं। उमर ने जिन तीन लोगों को चुना उनमे से करण कुंद्रा, तेजस्वी और निशांत का ही नाम सामने आया। इसके बाद वो अफसाना को अपने सेलेक्शन से अलग रखते हैं। अफसाना के वीआईपी एक्सेस से बाहर होती ही सिंगर का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है।

घर के सभी लोगों के साथ झगड़ा
उमर के फैसले के बाद अफसाना का दिमाग आपे के बाहर हो जाता है। वो जोर से चिल्लाने लगती है कि वो सभी के टारगेट पर है । कोई उन्हें पसंद नहीं करता है। अफसाना सिर्फ लोगों के साथ लड़ाई करने के बाद यहीं नहीं रुकती है वो घर की चीजों को फेंकने लगती है।कई सामान अफसाना के कारण टूटते हैं। घरवाले अफसाना को रोकते हैं लेकिन वो किसी के भी काबू में नहीं आती। इसी बीच अफसाना किचन में पहुंचती है और वहां रखे चाकु से खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश करती हैं। लेकिन वक्त रहते घर में रहने वाले दूसरे प्रतिभागी अफसाना को रोकते हैं। लेकिन अफसाना के इस हरकत से शो के मेकर्स को बड़ा फैसला लेना पड़ता है। शो मेकर्स इस तरह की हिंसात्मक कदम के लिए अफसाना को तुंरत ही टाटा-बाय-बाय कर देते हैं।

अफसाना का पागलपन
इस शो में ऐसा पहली बार नहीं है जब अफसाना पगलाई हो। इससे पहले भी वो कई मौकों पर दूसरे प्रतिभागियों पर टूटी है। लेकिन इस दफा कुछ ज्यादा ही हो जाने से मेकर्स को सिंगर का सफर यहीं खत्म करना पड़ा। इससे पहले अफसाना ने राजीव की बॉडी शेमिंग की थी। साथ ही साथ टास्क के दौरान कई मौकों पर वो जंगली हरकत करती दिखीं थीं।

राकेश बापट भी शो से हुए बाहर
इससे पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री राकेश बापट को भी मेडिकल रीजन से घर छोड़ना पड़ा । उन्हें रात में असहनीय दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। राकेश फिलहाल मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती है। वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उम्मीद है कि जल्द ठीक होकर वो शो में वापसी करेंगे।

Chandan Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *