अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर बिपाशा बसु ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- जरा सा वजन बढ़ जाता है तो…

अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर बिपाशा बसु ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- जरा सा वजन बढ़ जाता है तो…

भारत में आज के वक्त में भी शादी के बाद से ही महिलाओं को लेकर प्रेग्नेंसी के सवाल किए जाते हैं। चाहे वो कोई आम महिला हो या फिर बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री, शादी के कुछ साल बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी अफवाहें उड़ने लगती हैं।

अब तक कई सारी अभिनेत्रियों को लेकर ऐसी खबरें भी सामने आ चुकी हैं और बिपाशा बसु भी अब इस लिस्ट में शामिल हैं। बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से चार साल पहले शादी की थी और तब से लेकर अब तक कई बार उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी उड़ चुकी हैं।

प्रेग्नेंसी पर बोलीं बिपाशा बसु

अब हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी पर बात करते हुए बिपाशा ने कहा कि, ‘अगर किसी भी शादीशुदा महिला का जरा सा वजन बढ़ जाता है तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो प्रेग्नेंट है और मां बनने वाली है’।

बिपाशा ने कहा कि, ‘मेरे लिए परिवार से बढ़ कर कुछ नहीं है और मुझे पता है कि वजन बढ़ने के कारण अक्सर मेरी प्रेग्नेंसी पर काफी सवाल उठते हैं’। बिपाशा ने कहा कि भले ही वह ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा हैं लेकिन उनका वजन भी बढ़ सकता है।

बिपाशा ने कहा कि, ‘मैं जानती हूं कि मैं अपनी फिटनेस की अंबेसडर हूं लेकिन कभी कभी लाइफ में ऐसा वक्त भी आता है जब मैं थोड़ा आगे बढ़ती हूं और जिंदगी खुलकर जीती हूं। इसका मतलब ये नहीं है कि मैं अस्वस्थ हो रही हूं, लेकिन जब तक लोग मुझे सच में एक बच्चे के साथ नही देख लेंगे हमेशा इसका अनुमान लगाते रहेंगे’।

बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से कुछ समय डेट करने के बाद शादी की थी। शादी के बाद से बहुत बार ऐसी खबरें भी सामने आईं की बिपाशा मां बनने वाली हैं। हालांकि हर बार उन्होंने इन खबरों को नकार दिया गया। वहीं बिपाशा और करण की गोद में एक बच्चे को देखकर फैंस भी एक बार को हैरान भी रह गए थे लेकिन बाद में उन्होंने बताया था कि ये बच्चा उनका नहीं बल्कि उनके दोस्त का है।

बिपाशा ने कहा कि, ‘लोग मेरे परिवार के लिए अच्छी चीज ही मनाते हैं, अगर ये होना होगा तो हो भी जाएगा। जो लोग इसका अनुमान लगाते रहते हैं इससे मुझे कुछ भी फर्क नहीं पड़ता है। ऐसा तो नहीं है कि वो लोग मेरे बारे में कुछ बुरा कह रहे हैं, हां मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं तो ये उनके लिए थोड़ी दुख की बात जरूर है’।

बिपाशा पिछली बार फिल्म ‘डेंजरस’ में नजर आईं थीं। वो काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं।  बिपाशा ने कहा कि मैंने लंबे समय से किसी भी फिल्मों में नहीं काम किया। कोरोना ने मेरे दिमाग में रोक लगा दी है। मैं किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती थी। मैं कोई स्क्रिप्ट भी ना सुन रही थी और ना ही लिख रही थी लेकिन अब मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं।

Ranjana Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *