इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं के हुए हैं बहुत महंगे तलाक, बोरिया बिस्तर लेकर आ गए थे सड़क पर

इन 4 बॉलीवुड अभिनेताओं के हुए हैं बहुत महंगे तलाक, बोरिया बिस्तर लेकर आ गए थे सड़क पर

Bollywood Divorce: बॉलीवुड स्टार्स की छोटी से छोटी हर बात सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती है. चाहे फिर वह उनकी पसंद नापसंद हो या पहनावा. इसी तरह जब भी किसी बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस की शादी होती है तो सोशल मीडिया पर बस उसके ही चर्चे रहते हैं. बॉलीवुड स्टार अपनी शादियों में दिल खोलकर पैसा खर्च करते हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि कई ऐसे बॉलीवुड कलाकार हैं जिन्हें शादी से महंगा उनका तलाक पड़ा है. कुछ एक्टर्स के तलाक में तो इतना पैसा खर्च हुआ है कि इतने में तो दो चार आदमी और शादी कर लें. आज हम आपको ऐसे ही 4 बॉलीवुड स्टार्स के डाइवोर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें तलाक लेने पर घर के बर्तन बेचने की नौबत तक आ गई थी.

करिश्मा कपूर – संजय कपूर

करिश्मा कपूर का तो सब जानते ही होंगे, वह बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शादी के 11 साल बाद अपने पति संजय कपूर से 2016 में तलाक ले लिया था. 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और संजय कपूर के बीच हुए तलाक के दौरान इन दोनों के बीच ₹14 करोड़ देने का समझौता हुआ था. इस एग्रीमेंट के कारण संजय कपूर करिश्मा कपूर को हर महीने 10 लाख रूपये देते हैं. इस पैसों का इस्तेमाल उनके बच्चों की देखरेख में किया जाता है.

Bollywood Divorce

फरहान अख्तर – अधुना

फरहान अख्तर और उनकी पहली बीवी अधुना की तलाक की खबरें सुनकर लोग हैरान रह गए थे. सबसे ज्यादा हैरानी इस बात की हुई क्योंकि इनकी शादी को काफी लंबा समय बीत चुका था और किसी ने भी इन दोनों के अफेयर की कोई चर्चा नहीं सुनी थी. इसके अलावा इन दोनों में किसी बात को लेकर कोई झगड़ा भी नहीं होता था. फरहान अख्तर से तलाक लेने के बाद उनकी बीवी अधुना ने उनसे मुंबई में सी फेसिंग 1000 स्क्वायर फीट का बंगला लिया था. इसके अलावा भी फरहान अख्तर अपनी बेटी के लिए हर महीने काफी सारा पैसा देते हैं.

Bollywood Divorce

ऋतिक रोशन -सुजैन खान

राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन खान तलाक भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी चर्चा का विषय बना है. इन दोनों के तलाक को पूरी दुनिया में सबसे महंगे तलाक की गिनती में गिना जाता है. ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी 2000 में हो गई थी. लेकिन सुजैन खान को ऋतिक रोशन के अफेयर की बातें पता चलने लगी तो उन्होंने उनसे तलाक ले लिया. खबर मिली है कि सुजैन खान ने इस तलाक के बदले ऋतिक रोशन से 400 करोड़ रूपये की भारी डिमांड की थी. लेकिन दोनों के बीच बातचीत के बाद यह तलाक 380 करोड़ में फाइनल हुआ था.

सैफ अली खान – अमृता सिंह

जिस तरह पटौदी खानदान के चिराग सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी की खबरें चर्चा का विषय बनी थी. ठीक उसी प्रकार इन दोनों के तलाक ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी. सैफ अली खान ने अपने से 13 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी और शादी के 13 साल बाद ही उन्होंने तलाक ले लिया. बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने इस बारे में खुद खुलासा किया है कि उस समय 5 करोड रुपए की डील हुई थी, जिसमें से 2.5 करोड दे चुके है. इसके बाद हर महीने वह 1 लाख रूपये अपने बच्चों की देखरेख के लिए देते आ रहे हैं.

Bollywood Divorce

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *