ये 4 अभिनेत्रियां का भारत के नेताओ के साथ नाम जुड़ चूका हैं, कई बड़े नाम शामिल

ये 4 अभिनेत्रियां का भारत के नेताओ के साथ नाम जुड़ चूका हैं, कई बड़े नाम शामिल

Bollywood : दोस्तों बॉलीवुड (Bollywood) में अफेयर्स की बात तो चलती ही रहती है कभी किसी हीरोइन का अपने से कम उम्र के लड़के से अफेयर होता है तो कभी ज्यादा उम्र के लड़कों से। ज्यादा सुर्खियों में वे तब आती है जब किसी फेमस पर्सनैलिटी से उनका अफेयर्स चलता है और जब बात राजनेताओं की आ जाए तो कहना ही क्या ऐसे ही कुछ घटनाएं हुई है जिसमें अभिनेत्रियां भारत के प्रमुख नेताओं के साथ संबंध में रही है।

Bollywood : जयललिता और एम जी रामचंद्रन

जयललिता साउथ इंडस्ट्री की एक जानी-मानी पर्सनलिटी रह चुकी है उसके बाद में वह तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद पर भी काफी समय तक रही है। जब वे साउथ में अभिनेत्री थी तो उस समय तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री के साथ उनके अफेयर्स थे जिनका नाम एमजी रामचंद्रन था।

1

Bollywood : बिपाशा बसु और अमर सिंह

बिपाशा बसु भी बॉलीवुड (Bollywood) की एक जानी-मानी हस्ती है और 2006 में बिपाशा बसु का संबंध समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता के साथ जोड़ा गया था।

2

दरअसल उस समय उन दोनो के बीच कॉल पर हुई बात की कॉल रिकॉर्डिंग सबके सामने आई थी। लेकिन इन दोनों ने ही अपने संबंधों पर कोई टिप्पणी नहीं की थी और अमर सिंह के तो अपनी छवि खराब करने के आरोप को लेकर सुप्रीम कोर्ट तक चले गए थे।

सोनाली बेंद्रे और राज ठाकरे

मुंबई में राज ठाकरे का दबदबा काफी था और उस समय बॉलीवुड में सोनाली बेंद्रे ने काफी अच्छा काम किया था। 90 के दशक में ही इन दोनों के बीच अफेयर की बात सामने आने लगी और शादी तक भी बातें होने लग गई थी लेकिन कुछ ही समय बाद यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

3

राधिका कुमार स्वामी और डी कुमार स्वामी

यह ऐसा जोड़ा है जो अभी भी शांति से अपना जीवन व्यतीत कर रहा है। आपको बता दें कि डी कुमार स्वामी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री हैं और उस समय उनका अफेयर्स राधिका कुमार स्वामी के साथ चलने लग गया जो कि बॉलीवुड में एक जानी-मानी अभिनेत्री थी।

4

इन दोनों ने शादी भी की और अब साथ रह रहे हैं।

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *