इन 5 स्टार किड्स ने बॉलीवुड को लात मार चुना अपना खुद का रास्ता, देखे लिस्ट

इन 5 स्टार किड्स ने बॉलीवुड को लात मार चुना अपना खुद का रास्ता, देखे लिस्ट

Bollywood: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात आती है और उनके बच्चों की बात आती है तो उन्हें नेपोटिज्म का नाम भी साथ में ही आ जाता है. ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स को उनके माता-पिता की वजह से फिल्मों में आसानी से रोल मिल जाता है और उनका करियर भी सेट हो जाता है. ऐसे में कई प्रोड्यूसर और एक्टर होते हैं जो अपने बच्चों को भी फिल्मों में काम दिला देते हैं. लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने माता-पिता के नक्शे कदम को ना चुनते हुए अलग ही क्षेत्र में अपना करियर बनाया है. आइए जानते है इनके बारे में…

अंशुला कपूर :

जाने-माने निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर और फेमस एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने बिना किसी फैमिली के सपोर्ट के फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग और प्रोडक्शन सेक्टर में जाने के बजाय ब्रांड प्रमोटर क सेक्टर चुनाव और बड़ी कंपनी में ऑपरेशनल मैनेजर के पद पर कार्यरत है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anshula Kapoor (@anshulakapoor)

लैला खान फर्नीचर वाला :

एक्टर फिरोज खान की बेटी लैला खान फर्नीचरवाल्ला ने भी बॉलीवुड में एक्टिंग करियर ना चुनते हुए आर्टिस्ट का काम चुना. लैला शानदार पेंटिंग बनाती हैं और उन्हें ऑप्शन भी करती हैं. लैला खान के भाई फरदीन खान भी एक एक्टर रह चुके हैं जिन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनकी ‘नो एंट्री’ और ‘हे बेबी’ फिल्म में सुपरहिट रही है.

रिद्धिमा कपूर :

कपूर खानदान की बेटी रिद्धिमा कपूर भाई रणबीर कपूर की तरह फिल्मों में नहीं आई. वह एक जूलरी डिजाइनर है और उनकी बनाई हुई जूलरी बहुत सी फिल्मों में काम आती है. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस उनकी जूलरी पहनती है और प्रमोट भी करती है.

आरव भाटिया :

फेमस एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया ने मॉडलिंग में अपना करियर बनाने की सोची. वह बॉलीवुड की किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. उन्हें कुछ बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर आए थे लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया. लेकिन हो सकता है कि भविष्य में वह किसी फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

त्रिशाला दत्त :

बॉलीवुड एक्टर सुनील दत्त की पोती और संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त ने भी फिल्मी लाइन से दूर क्रिमिनल लॉयर बनने के बारे में सोचा. आज एक सफल क्रिमिनल लॉयर बन चुकी है. खबरों के अनुसार जब संजय दत्त ने मान्यता दत्त से शादी की तो उनकी बेटी त्रिशाला दत्त इस बात से काफी नाराज थी और शादी के खिलाफ थी. त्रिशाला दत्त संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है. ऋचा शर्मा कि साल 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण मृत्यु हो गई थी.

Durga Pratap

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *