बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला को गलत जगह किया टच, एक्ट्रेस का चढ़ा था पारा

बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला को गलत जगह किया टच, एक्ट्रेस का चढ़ा था पारा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की ऐसी चुनिंदा खबरें हैं जो पिछले 6 महीनों में आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हुई हैं। इनमें से ही एक है बोनी कपूर के द्वारा उर्वशी रौतेला को गलत तरह से छूने की कोशिश…।

आपको याद होगा कि लगभग 5 महीने पहले इंटरनेट पर एक वीडियो अचानक से वायरल हुआ था, जिसमें बोनी कपूर एक इवेंट के दौरान उर्वशी रौतेला को पीछे से हाथ मारते नजर आ रहे थे, जिस पर उनकी जमकर आलोचना हुई थी।

इस पूरे विवाद पर उर्वशी रौतेला ने उस समय अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था, लेकिन आधिकारिक बयान जारी नहीं किया था। हालांकि हाल में उन्होंने इस पूरे मसले पर बयान जारी किया है। अदाकारा ने बताया है कि वीडियो में जैसा नजर आ रहा था, वैसा कुछ भी नहीं हुआ था और लोगों के द्वारा बात का बतंगड़ बना दिया गया था।

उर्वशी रौतेला के अनुसार, ‘वो वीडियो हर जगह रातभर में वायरल हो गई थी लेकिन उसमें जैसा नजर आ रहा था वैसा कुछ भी नहीं था। मैं साउथ सुपरस्टार अजीत के साथ एक फिल्म करने वाली थी, जिसको मैं अपनी डेट्स के चलते नहीं कर पायी थी। मैं उन्हें पहले से ही जानती थी… क्योंकि मैं उनके साथ एक फिल्म नहीं कर पायी, इसका मतलब यह कतई नहीं है कि मेरा उनके साथ कोई रिश्ता नहीं है।’

हरकत को बताया ग्रेट जेस्चर

उर्वशी रौतेला ने बोनी कपूर की हरकत को “ग्रेट जैस्चर” कहते हुए बताया, ‘मैं पार्टी में घुस ही रही थी और वो भी वहां थे। जिन लोगों की शादी थी वो भी वहीं पर मौजूद थे। हम सभी एक साथ तस्वीरें खिंचवा रहे थे। मुझे फोटोग्राफर्स के एंगल का पता नहीं था कि वो किस तरह से हमारी तस्वीर ले रहे हैं। यही कारण रहा कि वो वीडियो ऐसी नजर आ रही थी।

लगातार 7 दिनों तक फोन के बजने से थी परेशान

इस वीडियो के वायरल होने के 7 दिन बाद तक मेरा फोन बजता रहा। उर्वशी रौतेला ने बताया कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद उन्होंने बोनी कपूर से बात की लेकिन उन्होंने कुछ नहीं था। यह चीज उनके लिए भी उतनी ही परेशान कर रही थी, जितना की उर्वशी रौतेला के लिए कर रही थी।

आपको बता दें कि यह घटना बीते अप्रैल में जयंतीलाल गडा के बेटे अक्षय गडा की शादी में हुई थी। इस वीडियो के वायरल होने के तुरंत बाद उर्वशी ने ट्विटर पर बोनी कपूर का बचाव भी किया था। उर्वशी ने लिखा था….

‘आज सुबह जब मैंने सोशल मीडिया पर बोनी कपूर साहब के साथ एक वीडियो में खुद को ट्रोल होते हुए देखा, तो मैं हैरान थी। वह एक बहुत सच्चे और सज्जन इंसान हैं। मुझे यह देखकर बहुत दुख हुआ कि लोग सोशल साइट्स या सोशल मीडिया पर चीजों को डालने या किसी की छवि को खराब करने से पहले एक बार भी नहीं सोचते। मैं सभी लोगों से निवेदन करती हूं कि इस तरह ट्रोल करना बंद करें। मैं बोनी कपूर सर का बहुत सम्मान करती हूं।’

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *