विराट कोहली को प्रोपोज करने वाली इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर, अब अर्जुन तेंडुलकर संग एन्जॉय कर रही है लंच डेट , देखें तस्वीरे

विराट कोहली को प्रोपोज करने वाली इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर, अब अर्जुन तेंडुलकर  संग एन्जॉय कर रही है लंच डेट , देखें तस्वीरे
भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट, वनडे व टी-20 क्रिकेट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर है। इसके तहत मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर(Arjun Tendulkar) भी इंग्लैंड गए हुए हैं। इंग्लैंड में अर्जुन तेंदुलकर का खूब घूमना फिरना हो रहा है। उनकी इस ट्रिप के दौरान की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बता दे की क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। वही इन दिनों अर्जुन तेंदुलकर फिलहाल इंग्लैंड में है जहां पर वो अपनी दोस्त और इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल याट संग लंच डेट पर गए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

कौन है महिला क्रिकेट प्लेयर डैनियल वायट

आपको बता दें डेनियल वही महिला क्रिकेटर हैं जिन्होंने साल 2014 में आधी रात को ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को प्रपोज किया था और काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थी। वही, इन दिनों डेनियल अर्जुन तेंदुलकर के साथ अपनी लंच डेट को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है और इन दोनों की साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हाल ही में उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के साथ रेस्टोरेंट्स से एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में अर्जुन तेंदुलकर और डेनियल लंच करते हुए नजर आ रहे हैं। डेनियल ने इस तस्वीर को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

आपको बता दें डेनियल सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की बहुत बड़ी फैन है और उन्होंने कई बार अर्जुन तेंदुलकर की बोलिंग की तारीफ भी की  है। डेनियल ने साल 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ करते हुए कहा था कि ‘दिन प्रतिदिन अर्जुन की गेंदों को खेलना मुश्किल होता जा रहा है।’

बता दे की अर्जुन तेंदुलकर और डेनियल वेट एक दुसरे के अच्छे दोस्त है और वही सचिन तेंदुलकर का परिवार गर्मी में हर साल 2 महीनों के लिए छुट्टियां मनाने इंग्लैंड आता है तब डेनियल अर्जुन के खिलाफ नेट में बैटिंग करना बेहद पसंद करती।

अर्जुन तेंदुलकर की प्रोफेशनल लाइफ

 

अर्जुन तेंदुलकर के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इस साल अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने खरीदा था और मुंबई इंडियंस में अर्जुन तेंदुलकर को खरीदने के लिए ₹300000 खर्च किया। वहीं पिछले साल अर्जुन तेंदुलकर को 2000000 रुपए मिले थे। सचिन तेंदुलकर पिछले 2 सीजन से आईपीएल के मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे है परंतु अभी तक उनका डेब्यू नहीं हुआ है। अर्जुन तेंदुलकर को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग का अगला सीजन अर्जुन तेंदुलकर के लिए बेहद खास रहने वाला है और उन्हें इस सीजन से डेब्यू करने का मौका मिलेगा।

Shilpi Soni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *